Health

श्रीलंका जैसी स्थिति में हम… राहुल गांधी ने महंगाई पर मोदी सरकार को घेरा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि भारत में पेट्रोल की कीमतें, बेरोजगारी और सांप्रदायिक हिंसा का ग्राफ "श्रीलंका जैसा दिखता है"। राहुल गांधी ने ट्वीट करके हमला बोला...

2022 May/18 PRJ न्यूज़ ब्यूरो

केंद्र की मोदी सरकार पर फिर बड़ा हमला बोलते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा कि भारत में पेट्रोल की कीमतें, बेरोजगारी और सांप्रदायिक हिंसा का ग्राफ “श्रीलंका जैसा दिखता है”। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ग्राफ शेयर किया है। जिसमें एक तरफ भारत लिखा है तो दूसरी ओर श्रीलंका। अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने पेट्रोल की कीमतों, बेरोजगारी और सांप्रदायिक हिंसा का जिक्र किया है। राहुल गांधी सरकार पर विफलताओं, महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों को छिपाने के लिए अन्य मुद्दों को लाकर लोगों का ध्यान भटकाने का आरोप लगाते रहे हैं।

राहुल गांधी ने पेट्रोल की कीमतों, बेरोजगारी और दोनों देशों के बीच सांप्रदायिक हिंसा की तुलना करते हुए एक ग्राफ साझा करते हुए ट्वीट किया, “लोगों का ध्यान भटकाने से तथ्य नहीं बदलेंगे। भारत काफी हद तक श्रीलंका जैसा दिखता है।”

ग्राफ में सोर्स के तौर पर आर्म्ड कंफ्लिक्ट लोकेशन, इवेंट डेटा प्रोजेक्ट,  CMIE, पेट्रोलियम प्लानिंग एंड एनालिसिस सेल और सेंट्रल बैंक ऑफ श्रीलंका का हवाला दिया गया है। कांग्रेस नेता ने महंगाई और बढ़ती बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार पर हमला किया और कहा कि देश में स्थिति श्रीलंका की ओर जा रही है, जहां सबसे खराब आर्थिक संकट के बीच प्रधान मंत्री को इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना पड़ा था।

Related Articles

Back to top button