Health

हैदराबद में एक और नाबालिग लड़की से रेप, एक हफ्ते में तीसरी घटना

2022 June/06 PRJ न्यूज़ ब्यूरो

हैदराबाद में एक और नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोप है कि 21 साल के एक युवक ने बस स्टैंड पर इंतजार कर रही 17 साल की लड़की का कथित तौर पर बलात्कार किया। हैदराबाद में एक हफ्ते के नाबालिग लड़की से रेप का ये तीसरा मामला है। जानकारी के मुताबिक ये घटना 20 मई की है लेकिन इसका खुलासा रविवार को हुआ जब लड़की ने अपनी मां से पेट दर्द की शिकायत के बाद आपबीती सुनाई। बताया जा रहा है कि लड़की चार मीनार के पास कपड़े की एक दुकान में काम करती है वहीं आरोपी मोहम्मद सूफियाना पेशे से इवेंट का काम करता है।

पीड़िता की मां ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक पीड़िता बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही थी। इस बीच आरोपी वहां पहुंचा और उनकी बेटी से बात करने लगा। बाद में वो उसे बहला फुसलाकर अपने घर ले गया जहां उसके साथ रेप किया गया। शिकायत के मुताबिक पीड़िता को जब देर होने लगी तो उसने अपनी मां को फोन कर कहा कि वो अपनी दोस्त के घर सोएगी। अगले दिन आरोपी ने पीड़िता को उसकी दुकान पर छोड़ दिया और अपना नंबर दे दिया।

पीड़िता की मां के मुताबिक बच्ची ने रविवार को पेट में तेज दर्द की शिकायत की जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया या। पीड़िता की मां के बयान के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर पॉस्को के अलावा आईपीसी की धारा 363, 376(2)(n) और 5(I), 6(1) & (2) के तहत मामला दर्ज किया गया है। कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button