AssamGuwahati

गुवाहाटी में लड़की से 50,000 की लूट !

घटना मंगलवार को गुवाहाटी के लाल गणेश इलाके में एक बैंक के पास हुई जब लड़की बैंक से पैसे निकालकर घर लौट रही थी.

2021 सितम्बर 15/ PRJ News ब्यूरो , असम :

बदमाशों के एक गिरोह ने रुपये की चोरी कर ली. मंगलवार को गुवाहाटी में एक लड़की से 50,000 नकद। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना मंगलवार को गुवाहाटी के लाल गणेश इलाके में एक बैंक के पास हुई, जब लड़की एक बैंक से पैसे (50,000 रुपये) निकालकर घर वापस जा रही थी। अपने पिता के नाम चेक जमा कराने गई बच्ची मोनालिसा दास से उस वक्त संपर्क किया गया जब वह घर जा रहा था. बदमाशों ने उसके पास आकर उसका बैग छीन लिया और बाइक लेकर फरार हो गए। रिपोर्ट में कहा गया है कि बैग में नकदी थी।

बैग छीनने के तुरंत बाद वह मदद के लिए चिल्लाने लगी, लेकिन तब तक बाइक सवार बदमाश भाग चुके थे। फतसिल थाने के प्रभारी अधिकारी डी. फुकन ने कहा कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है और अपराध में शामिल सभी बदमाशों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. ओसी ने उल्लेख किया कि जो लोग बैंकों से बड़ी रकम निकालते हैं, उन्हें सावधान रहना चाहिए क्योंकि वे उन लोगों द्वारा लक्षित हो सकते हैं जो उन्हें पैसे के लिए लूटना चाहते हैं।

यह उल्लेख किया जा सकता है कि जब से हिमंत बिस्वा सरमा मुख्यमंत्री बने हैं तब से असम पुलिस राज्य से अपराधों को रोकने के लिए एक मिशन पर है। विगत दो-तीन माह में विभिन्न अपराधों के संबंध में कानून प्रवर्तन एजेंसियों तथा पकड़े गए बदमाशों द्वारा अभियान चलाया गया है। पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश में कई संदिग्ध अपराधी घायल भी हुए हैं और मारे भी गए हैं.

Related Articles

Back to top button