Bihar

BIHAR : 6 महीने पहले पत्नी ने आशिक से करवाई थी बेटे की हत्या, अब पति का भी हुआ मर्डर

2022 नवंबर 17 / PRJ न्यूज़ ब्यूरो,बिहार:
पटना के सिटी इलाके में हुई हत्या की घटना के बाद जमा भीड़

पटना सिटी के दीदारगंज थाना क्षेत्र के धर्मशाला मोहल्ले में अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर एक अधेड़ को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घर के किरायेदार द्वारा घटना की जानकारी मोहल्ले वासियों और पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा. मृतक की पहचान दीदारगंज के धर्मशाला मोहल्ला निवासी 47 वर्षीय अमरनाथ प्रसाद के रूप में की गई है.

बताया जाता है कि अमरनाथ प्रसाद अपने घर में मौजूद थे, उसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उनकी पीठ में गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है, हालांकि मृतक के परिजनों ने मृतक के ससुरालवालों पर ही संपत्ति को लेकर हत्या कराए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है. बताया जाता है कि लगभग 6 माह पूर्व बीते 22 मई को मृतक की पत्नी जुली देवी ने अवैध संबंध का विरोध करने पर अपने आशिक धर्मेंद्र कुमार और उसके अन्य साथियों के साथ मिलकर 22 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार की हत्या करवा दी थी.

इस मामले में पुलिस ने जुली देवी उसके आशिक धर्मेंद्र कुमार और उसके अन्य चार साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतक अमरनाथ प्रसाद के चाचा विनोद कुमार ने बताया कि घटना के बाद अमरनाथ प्रसाद दीदारगंज धर्मशाला स्थित अपने घर में एक किराएदार के साथ अकेले रहता था. उन्होंने बताया कि अमरनाथ प्रसाद का एक अन्य पुत्र अपने नाना-नानी के साथ रहता है. विनोद कुमार ने बताया कि घटना के बाद ससुरालवाले आए दिन अमरनाथ प्रसाद के साथ लड़ाई-झगड़ा करते रहते थे.

उन्होंने संपत्ति को लेकर ससुरालवालों पर ही हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन से पूरे मामले की जांच किए जाने की मांग की है. घटनास्थल पर मौजूद दीदारगंज थाने के चौकीदार संजय पासवान ने अज्ञात अपराधियों द्वारा पीठ में गोली मारकर हत्या किए जाने की बात कही. मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच किए जाने की बात कहते हुए इस संबंध में फिलहाल कुछ भी बोलने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की अनुसंधान में जुटी है. घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है

Related Articles

Back to top button