Uttar Pradesh

UP के हमीरपुर में शार्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग, महिला और दो मासूम बेटियों की जलकर मौत

2023 जनवरी 12/ PRJ न्यूज़ ब्यूरो:
Hamirpur Fire Tragedy: मृतक अनीता और उसकी दो बेटियों की फाइल फोटो

यूपी के हमीरपुर जिले में शार्ट सर्किट से घर में भीषण आग लग गई. इस अग्निकांड में घर में सो रही महिला व उसकी दो मासूम बेटियों की जलकर मौत हो गई. मिल रही जानकारी के मुताबिक रूम हीटर जलते समय शार्ट सर्किट हुआ और पूरा घर आग की चपेट में आ गया. मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

मिल रही जानकारी के मुताबिक कुरारा थानाक्षेत्र के जल्ला गांव में महिला अनिता, उसकी 6 वर्षीय बेटी मोहिनी और 3 वर्षीया रोहिणी घर में मौजूद थे. रूम हीटर जलते समय शार्ट सर्किट हुआ और आग पूरे घर में फ़ैल गई. आस-पास के लोगों ने फायर बिग्रेड और पुलिस को सूचना दी. जब तक कोई कुछ कर पाटा तीनों की जलकर मौत हो गुई. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है.

पुलिस अधीक्षक सुभम पटेल ने बताया कि बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि कुरारा थानाक्षेत्र के जल्ला गांव के एक घर में आग लगी है, जिसमें कुछ लोग फंस गए है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है. अभी तक जो बात सामने आई है उसमें यह पता चला है कि हादसा रूम हीटर में शार्ट सर्किट की वजह से हुआ.

Related Articles

Back to top button