Assam

कोकराझार व होजई जिले में दो अधिकारी रिश्वत लेते रंगेहाथ पकड़े गए !

2021 सितम्बर 11/ PRJ News ब्यूरो, असम:

शुक्रवार को, कोकराझार और होजई जिलों में सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय, असम की टीमों द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ दो ऑपरेशन किए गए। कोकराझार जिले में सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय, असम की एक टीम द्वारा एक जाल बिछाया गया था। शाम करीब 5.15 बजे कोकराझार के आबकारी अधीक्षक हिमन ज्योति बोरा को टीम ने 25 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा. शराब की दुकान चलाने वाले शिकायतकर्ता से आरोपी व्यक्ति ने रिश्वत की मांग की थी। उसे कोकराझार के एमआरएम अस्पताल के पास स्थित अपने किराए के मकान में रिश्वत मिली। उसके पास से स्वतंत्र गवाहों की मौजूदगी में रिश्वत की रकम बरामद की गई।

उसके खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो पुलिस स्टेशन में एसीबी पीएस मामला संख्या 08/2021 यू/एस 7(ए) पीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है। होजई जिले के लंका में सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय, असम की एक टीम द्वारा एक और जाल बिछाया गया। शाम करीब 6.30 बजे, लंका हाई स्कूल, लंका के प्रधान सहायक, बिकाश राय को टीम ने रंगे हाथों पकड़ा, जब वह 10,000 रुपये की रिश्वत ले रहे थे। आरोपी व्यक्ति ने एक सेवानिवृत्त शिक्षक से अपने अवकाश नकदीकरण मामले को संसाधित करने के लिए रिश्वत की मांग की थी।

शुक्रवार को आरोपित व्यक्ति ने शिकायतकर्ता को बुलाकर लंका हाई स्कूल के सामने उससे रिश्वत ली थी. उसके पास से स्वतंत्र गवाहों की मौजूदगी में रिश्वत की रकम बरामद की गई। इस संबंध में उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो पुलिस थाने में एसीबी थाने में केस संख्या 07/2021 पीसी एक्ट की धारा 7(ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है।

Related Articles

Back to top button