Assam

एआईयूडीएफ के पूर्व विधायक फणीधर तालुकदार भाजपा में शामिल!

2021 सितम्बर 01/ PRJ News ब्युरो गुवाहाटी:

एआईयूडीएफ के पूर्व विधायक फणीधर तालुकदार बुधवार को आधिकारिक रूप से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए।

बुधवार को भाजपा में शामिल हुए तालुकदार ने कहा कि उनके निर्वाचन क्षेत्र की गरीबी ने उन्हें असम में सत्तारूढ़ सरकार की पार्टी में शामिल किया।

मीडिया से बात करते हुए तालुकदार ने कहा, “मेरे निर्वाचन क्षेत्र के लोग गरीब हैं। मैं कब तक विपक्ष में रहूंगा और इससे मेरे क्षेत्र के लोगों को क्या लाभ होने वाला है? इसलिए मैं भाजपा में शामिल हो गया।”

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) छोड़ने का कारण बताते हुए उन्होंने कहा: “मैंने मुख्यमंत्री के साथ काम करने के लिए एआईयूडीएफ छोड़ दिया। एआईयूडीएफ के साथ कोई समस्या नहीं है, लेकिन मैं उम्मीद कर रहा था कि वे सरकार का हिस्सा होंगे।

इससे पहले दिन में, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने फणीधर तालुकदार का भाजपा में स्वागत किया।

“प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में राजनीतिक स्पेक्ट्रम के नेताओं का विश्वास लगातार बढ़ रहा है। भवानीपुर के माननीय विधायक फणीधर तालुकदार से मिलकर खुशी हुई, जिन्होंने एआईयूडीएफ से इस्तीफा दे दिया और आज बाद में भाजपा में शामिल होंगे। मैं अपने परिवार में उनका स्वागत करता हूं, ”सीएम सरमा ने कहा।

बदरुद्दीन अजमल के एआईयूडीएफ के मौजूदा विधायक ने मंगलवार को पार्टी छोड़ दी। उन्होंने इस साल की शुरुआत में एआईयूडीएफ के टिकट पर राज्य विधानसभा चुनाव लड़ा था।

Related Articles

Back to top button