AssamPolitics

ASSAM : अमित शाह और जे पी नड्डा शुक्रवार से असम दौरे पर

2022 अक्टूबर 06 / PRJ न्यूज़ ब्यूरो :

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ शुक्रवार से असम के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे। अधिकारियों ने कहा कि यहां दोनों नेता पार्टी के नए प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। दोनों नेता शुक्रवार की शाम को गुवाहाटी पहुंचेंगे। नड्डा कुछ बैठकों में भाग लेने के बाद शनिवार की शाम को वहां से रवाना होंगे, जबकि शाह कई आधिकारिक कार्यक्रमों के बाद रविवार की शाम को राज्य से रवाना होंगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भाबेश कालिता ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, “नड्डा और शाह शुक्रवार को शाम करीब चार बजे यहां पहुंचेंगे। इसके बाद वे पार्टी की कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा लेंगे।”

उन्होंने कहा कि शनिवार को दोनों नेता मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और केंद्रीय पत्तन, पोत परिवहन और जलमार्ग मंत्री सर्बानंद सोनोवाल की मौजूदगी में बशिष्ठ चरियाली इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-27 पर भाजपा के नए प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन करेंगे।

कालिता ने कहा, “कार्यक्रम के बाद नेता खानपाड़ा में भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं की एक रैली को संबोधित करेंगे। हमें उम्मीद है कि इसमें 40 से 45 हजार बूथ कार्यकर्ता शामिल होंगे।” भाजपा की राज्य इकाई के प्रमुख ने हालांकि उनके अन्य कार्यक्रमों का जिक्र नहीं किया, लेकिन आधिकारिक सूत्रों ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि नड्डा शनिवार की शाम को असम से रवाना हो जाएंगे।

एक सूत्र ने कहा कि शाह यहीं रहेंगे और शनिवार की शाम व रविवार की सुबह गुवाहाटी के असम प्रशासनिक स्टाफ कॉलेज में होने वाली कई आधिकारिक बैठकों में भाग लेंगे।

असम पुलिस के एक अन्य सूत्र ने कहा कि रविवार को अपराह्न में वह राज्य के पुलिस अधीक्षकों के सम्मेलन में भाग लेने के लिए गोलाघाट जिले के दरगांव में पुलिस प्रशिक्षण कॉलेज का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री रविवार की शाम जोरहाट हवाईअड्डे से असम से रवाना हो जाएंगे।

Related Articles

Back to top button