Assam

असम पुलिस ने पाठशाला में 3 धोखाधड़ी की गिरफ्तार, एटीएम कार्ड, सोने के आभूषण बरामद !

2021 सितम्बर 28/ PRJ News ब्यूरो / असम :

पाठशाला : बालाजी पुलिस ने अभियान चलाकर 3 ठगों को गिरफ्तार किया है जिन पर चोरी समेत कई अपराध करने का आरोप है. घटना असम के बालाजी जिले के पाठशाला में हुई। बालाजी पुलिस ने तीनों के पास से कई एटीएम कार्ड, नकदी, सोने के जेवर बरामद किए। पाठशाला में एचडीएफसी और एक्सिस बैंकों के पास धोखाधड़ी के कब्जे से पुलिस ने पंजीकरण संख्या AS01-ET-4033 वाली एक चोरी की चौपहिया कार भी बरामद की।

तीन ठगों के नाम सिराजुल हक, रफीकुल इस्लाम और रमेश अली हैं। बालाजी पुलिस के अधीक्षक धर्मेंद्र कुमार दास ने कहा, “पुलिस पीड़ितों से सूचना और शिकायत मिलने के बाद सतर्क हो गई और इस तरह की असामाजिक गतिविधियों में शामिल तीन दोषियों को गिरफ्तार करने में सफल रही।” पुलिस के मुताबिक ठगी ने एक बुजुर्ग का एटीएम कार्ड बदल दिया था और बाद में रुपये निकाल लिए थे। उसके बैंक खाते से एक लाख। बाद में वृद्ध ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

बालाजी एसपी ने आगे कहा, ”वे भोले-भाले लोगों का दिमाग पैसे लूटने में लगाते हैं.” पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, धोखाधड़ी लोगों के एटीएम कार्ड को उनके समान एटीएम कार्ड से बदल देती है। धोखाधड़ी अक्सर उन लोगों को लक्षित करती है जो एटीएम कियोस्क में अन्य लोगों से मदद मांगते हैं। उचित पूछताछ के बाद दोषियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और बताया कि वे पाठशाला और आसपास के अन्य इलाकों में सक्रिय रहे हैं.

Related Articles

Back to top button