Guwahati

गुवाहाटी में भावना कश्यप ने उसके साथ छेड़छाड़ करने वाले लड़के की स्कूटी को उठाकर नाली में फेंका, सोशल मीडिया पर इस बहादुर लड़की की खूब हुई तारीफ!

2021 अगस्त 03 / PRJ News ब्यूरो :

असम के गुवाहाटी की भावना कश्यप के साथ दिन दहाड़े छेड़छाड़ हुई तो उसने मनचले को ऐसा सबक सिखाया जो उसे हमेशा याद रहेगा। यहां के रूक्मणी नगर में मधुसन राजकुमार नाम के एक लड़के ने अपनी स्कूटी से चलकर रास्ते में चलने वाली भावना से सिनाकी पाथ के बारे में पूछा। जब भावना ने उससे कहा कि वे इस जगह के बारे में कुछ नहीं जानती तो वह उसके पीछे आने लगा। भावना ने उसे कहा के वह इस बारे में किसी ओर से पूछे। लेकिन राजकुमार नहीं माना और उसने भावना को गलत तरीके से छूने की कोशिश की। गुस्से में भावना ने उसकी स्कूटी के पिछले टायर को उठाया और गाड़ी को पास ही बनी नाली में धकेल दिया।

भावना के राजकुमार पर चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी इकट्‌ठा हो गए। ये देखकर राजकुमार घबरा गया और उसने लोगों से स्कूटी नाली से निकालने में मदद करने को कहा। लेकिन उसकी बात किसी ने नहीं मानी। उसके बाद पुलिस वहां पहुंची और राजकुमार के खिलाफ FIR दर्ज की।

भावना ने सोशल मीडिया के जरिये इस घटना को आम लोगों तक पहुंचाया जहां उसकी बहादुरी की खूब तारीफ हुई। उसने अपनी पोस्ट में असम पुलिस को भी टैग किया और इस लड़के के खिलाफ तुरंत कार्रवाई के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

Related Articles

Back to top button