Assam

अतुल बोरा और अशोक सिंघल कल आइजोल जाएंगे!

2021 अगस्त 4 / PRJ News ब्यूरो/गुवाहाटी:

26 जुलाई की घटना के बाद मिजोरम के साथ सीमा तनाव को कम करने के लिए, जिसमें असम के छह पुलिसकर्मी मारे गए थे, असम के मंत्री अतुल बोरा और अशोक सिंघल मिजोरम सरकार के प्रतिनिधियों से मिलने के लिए 5 अगस्त को आइजोल जाएंगे।

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्विटर पर कहा कि मंत्री “असम के लोगों से शांति का संदेश” लेकर मिजोरम की राजधानी का दौरा करेंगे।

सरमा ने ट्वीट किया, “मेरे दो वरिष्ठ सहयोगी अतुल बोरा और अशोक सिंघल असम के लोगों से शांति का संदेश लेकर कल आइजोल जाएंगे।”

असम के मंत्रियों के दौरे पर टिप्पणी करते हुए मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरमथांगा ने उम्मीद जताई कि सीमा समस्या के समाधान के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाए जाएंगे।

“कल 5 अगस्त, 2021 #Assam सरकार के प्रतिनिधि। वरिष्ठ मंत्री के नेतृत्व में #मिजोरम सरकार के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। वरिष्ठ मंत्री के नेतृत्व में। मुझे विश्वास है कि सीमा समस्या के समाधान के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाए जाएंगे। #NortheastIsOne, ”ज़ोरमथांगा ने ट्वीट किया।

जोरमथांगा ने इससे पहले मिजोरम पुलिस को 26 जुलाई की घटना के बाद असम के अधिकारियों के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को वापस लेने का निर्देश दिया था।

“सद्भावना” के रूप में, असम के मुख्यमंत्री ने राज्य पुलिस को मिजोरम से राज्यसभा सांसद के वनलालवेना के खिलाफ प्राथमिकी वापस लेने का भी निर्देश दिया। हालांकि, उन्होंने कहा कि अन्य आरोपी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मामले को आगे बढ़ाया जाएगा।

Related Articles

Back to top button