Gujarat

गुजरात के नवसारी में बड़ा हादसा, फॉर्च्यूनर ने बस में मारी टक्कर, 9 लोगों की मौत और 28 जख्मी

2022 दिसम्बर 31/ PRJ न्यूज़ ब्यूरो:

गुजरात के नवसारी जिले में शनिवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा (Navsari Road Accident) हो गया. यहां एक बस और एसयूवी की टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 28 लोग जख्मी हो गए. बस सूरत से वलसाड जा रही थी. जानकारी के मुताबिक फॉर्च्यूनर के ड्राइवर ने गाड़ी से संतुलन खो दिया. एसयूवी दूसरे लेन पर आ रही बस (Fortuner Collide with Bus) से जा टकराई. इस हादसे में फॉर्च्यूनर में सवार सभी 8 लोगों की मौत हो गई. वे अंकलेश्वर की प्रो लाइफ केमो फार्मा के कर्मचारी बताए जा रहे हैं. बस में सवार 1 यात्री ने भी दम तोड़ दिया. हादसे के बाद बस ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ गया. यह हादसा नवसारी में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर वेसमा गांव के पास हुआ.

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकाला. पुलिस ने फॉर्च्यूनर से मृतकों के शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. शवों को बाहर निकालने के लिए एसयूवी को गैस कटर से काटना पड़ा है. टक्कर की वजह से बस भी क्षतिग्रस्त हो गई. उसमें फंसे घायलों को भी निकालने के लिए गाड़ी के कुछ हिस्से को काटना पड़ा. इसकी वजह से घायलों तक राहत पहुंचने में थोड़ी देरी हुई है. अल सुबह हुए इस हादसे के बाद नेशनल हाईवे 48 पर लंबा जाम लग गया. पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों गाड़ियों को सड़क के किनारे लगवाकर यातायात बहाल कराया.

पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में पता चला है कि बस ड्राइवर को पहले से दिल की बीमारी थी. हादसे के बाद घबराहट में उसे हार्ट अटैक आ गया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक निजी बस अहमदाबाद से शताब्दी समारोह देखकर वलसाड लौट रही थी. फॉर्च्यूनर वलसाड के रास्ते भरूच जा रही थी. एसयूवी डिवाइडर के रॉन्ग साइड में चली गई और दूसरी तरफ से आ रही बस से टकरा गई. बस में सवार सभी यात्री वलसाड के रहने वाले हैं. हादसे में घायल 11 लोगों को नवसारी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, 17 लोगों को इलाज के लिए वलसाड के डॉक्टर हाउस में स्थानांतरित कर दिया गया है और एक अन्य घायल को इलाज के लिए सूरत सिविल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है.

Related Articles

Back to top button