Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश : दीपावली का बड़ा तोहफा, अराजपत्रित कर्मचारियों को मिलेगा 30 दिन का बोनस !

रदेश सरकार के इस तोहफे से करीब 28 लाख सरकारी कर्मी लाभांवित होंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद वित्त विभाग ने गुरुवार को बोनस प्रदान करने का आदेश जारी कर दिया है। सभी कर्मियों को बोनस के तौर पर 6908 रुपये की राशि मिलेगी।

2021 अक्टूबर 28/ PRJ News ब्युरो :

योगी आदित्यनाथ सरकार ने उत्तर प्रदेश के अराजपत्रित राज्य कर्मचारियों को सरकार ने दीपावली का बड़ा तोहफा दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर गुरुवार को सभी अराजपत्रित कर्मचारियों को 30 दिनों का बोनस देने का शासन का आदेश जारी कर दिया गया है।

प्रदेश सरकार के इस तोहफे से करीब 28 लाख सरकारी कर्मी लाभांवित होंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद वित्त विभाग ने गुरुवार को बोनस प्रदान करने का आदेश जारी कर दिया है। सभी कर्मियों को बोनस के तौर पर 6908 रुपये की राशि मिलेगी। इस बोनस की राशि का 75 फीसद कर्मचारी के जीपीएफ खाते में भेजा जाएगा जबकि 25 फीसद का उनको वेतन के साथ नगद भुगतान होगा।

बोनस की किस्त जारी होने पर मुख्यमंत्री को जताया आभार

जवाहर भवन इंदिरा भवन कर्मचारी महासंघ ने दीपावली के पर्व पर कर्मचारियों को बोनस देने का आज शासनादेश जारी होने पर सीएम योगी आदित्यनाथ का आभार जताया। इसकी घोषणा से सभी कर्मचारियों में खुशी की लहर दौड़ गई सभी कर्मचारियों को लगभग 7000 रुपया बोनस की राशि मिलेगी। जवाहर भवन इंदिरा भवन कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष सतीश कुमार पाण्डेय, महामंत्री सुशील कुमार बच्चा, मंत्री अमित कुमार शुक्ला एवं आकिल सईद बबलू ने बोनस की किस्त जारी करने पर मुख्यमंत्री का आभार जताने के साथ साथ ही केनद्र सरकार के समान तीन प्रतिशत महंगाई भत्ते की किस्त जल्द जारी कराने की अपील भी की।

Related Articles

Back to top button