Bihar

BIHAR : समस्तीपुर में अब तक का सबसे बड़ा ज्वेलरी लूटकांड, अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट लिए करोड़ों के आभूषण

2022 दिसम्बर 07/ PRJ न्यूज़ ब्यूरो:
समस्तीपुर में दिनदहाड़े एक करोड़ से अधिक के ज्वेलरी की डकैती की वारदात को अंजाम दिया.

समस्तीपुर सदर अनुमंडल में एक के बाद एक बड़ी वारदातों ने लोगों के बीच डर का माहौल कायम कर दिया है. मंगलवार सुबह की भोला टॉकीज के मालिक के घर पर 30 लाख से अधिक की संपत्ति की डकैती की गई थी. वहीं दोपहर होते-होते शहर के बीचो-बीच मुफस्सिल थाना इलाके के नक्कू स्थान मोहनपुर स्थित हीरा ज्वेलर्स को अपराधियों ने निशाना बनाया और दिनदहाड़े एक करोड़ से अधिक के ज्वेलरी की डकैती की वारदात को अंजाम दिया.

मुफस्सिल थाना से महज ढाई किलो मीटर की दूरी पर स्थित हीरा ज्वेलर्स दिनदहाड़े लगभग 2:00 बजे 10 की संख्या में अपराधियों के द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक ग्राहक के रूप में अपराधी दुकान के अंदर प्रवेश किए. दिनदहाड़े डकैती के इस वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों के गैंग में एक लड़की भी शामिल थी. अपराधियों ने दुकान के मालिक को एक तरफ बांध दिया. वहीं अन्य कर्मियों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम देते हुए लूट के इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.

बताया जा रहा है कि समस्तीपुर पूरे जिला के लिहाज से देखें तो अब तक के इतिहास में यह सबसे बड़ी लूट की वारदात है. घटना की जानकारी जैसे ही आम लोगों से लेकर पुलिस तक हुई पूरे इलाके में खलबली मच गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मुफस्सिल पुलिस सदर डीएसपी एवं भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.जिस जगह पर गिरा ज्वेलर्स की दुकान स्थित है काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है और समस्तीपुर मुसरीघरारी मुख्य मार्ग पर स्थित है.

समस्तीपुर पुलिस के द्वारा डकैती के इस बड़ी वारदात के बाद लगातार छापेमारी की जा रही है. इस मामले में समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक हृदय कांत ने कहा कि सुबह भोला टॉकीज के मालिक के घर हुई डकैती और ज्वेलरी शॉप में लूट कांड मामले को लेकर एफएसएल की टीम को बुलाई गई है और जल्द ही मामले का खुलासा होने की उम्मीद है. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि समस्तीपुर जिले के लूट के इस बड़ी वारदात को पुलिस कब तक सुलझा पाती है. 12 घंटे के भीतर शहर में दो लूट की बड़ी वारदात से पूरे इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है. हालांकि पुलिस मामले के जल्द खुलासा करने की दावे कर राही है. दोनों लूट कांड में अपराधियों की संख्या की बात करें तो 10 थी.

Related Articles

Back to top button