Bihar

BIHAR : नीतीश सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार में क्या चल रहा? सभी कांग्रेसी विधायक पटना में जुटे

2024  फरवरी 11 / PRJ न्यूज़ ब्यूरो :

बिहार विधानसभा में सोमवार को होने वाले नीतीश सरकार के बहुमत परीक्षण से दो दिन पहले शनिवार को माहौल पूरा गरमाया रहा। रविवार को तापमान और बढ़ रहा है। राजनीतिक दलों में अंदरूनी तनाव लगातार बढ़ रहा है।

खास बातें

Bihar Floor Test News : बिहार विधानसभा में सोमवार को होने वाले नीतीश सरकार के बहुमत परीक्षण से दो दिन पहले शनिवार को माहौल पूरा गरमाया रहा। रविवार को तापमान और बढ़ रहा है। राजनीतिक दलों में अंदरूनी तनाव लगातार बढ़ रहा है।

लाइव अपडेट

09:02 PM, 11-Feb-2024
देश में सामाजिक न्याय और आर्थिक न्याय की जरूरत है
कांग्रेस के सभी विधायक तेजस्वी यादव के आवास पर पहुंच चुके हैं। उनके रहने और खाने का यही प्रबंध किया गया है। कल वो राजद विधायकों के साथ फ्लोर टेस्ट में शामिल होंगे। तेजस्वी आवास पर कांग्रेस के वरीय नेता शकील अहमद खान ने कहा कि कल सारी चीजें साफ हो जाएंगे। इस देश में सामाजिक न्याय और आर्थिक न्याय की जरूरत है। महागठबंधन उसकी ही लड़ाई लड़ रहा है। जो लोग सामाजिक और आर्थिक न्याय को समझते हैं वह सभी विधायक हमारे साथ हैं।
06:56 PM, 11-Feb-2024

पटना पहुंचे कांग्रेस विधायक
कांग्रेस के विधायक पटना पहुंचे। 16 विधायक पटना एयरपोर्ट पहुंचें। सभी विधायक विमान संख्या S 58151 से पटना पहुंच हैं। यहां से वह सीधे तेजस्वी यादव के आवास पर जाएंगे। यहां पर उनके ठहरने का इंतजाम किया गया है।

06:52 PM, 11-Feb-2024

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आवास में उनके विधायक क्यों बंद हैं?
पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरीय नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बिहार की राजनीति में यह सब देखकर अच्छा लग रहा है कि क्रिकेट खेला जा रहा है। शतरंज खेला जा रहा है। संगीत का आनंद लिया जा रहा है। लेकिन, बड़ा सवाल यह है कि पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आवास में उनके विधायक क्यों बंद हैं। फ्लोर टेस्ट में एनडीए की बहुत प्रमाणिक जीत होगी। बस दो दिन की बात है।

05:43 PM, 11-Feb-2024

सीएम नीतीश कुमार पहुंचे मंत्री विजय चौधरी के आवास
बिहार में जारी सियासी घमासान के बीच मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार विजय कुमार चौधरी के आवास पर पहुंचे। यहां पर वह अपनी पार्टी के सभी विधायकों से मुलाकात कर रहे हैं।  यहां पर जदयू विधायकों के लिए भोज का आयोजन किया गया है। सभी जदयू विधायकों को इसमें शामिल होने का निर्देश पहले ही दिया जा चुका था।

05:10 PM, 11-Feb-2024

पटना आ रहे कांग्रेस विधायक
बिहार कांग्रेस के विधायक रंगारेड्डी के एक रिसॉर्ट से शमशाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचे। इन विधायकों में कांग्रेस से वरीय नेता अजीत शर्मा भी दिखे। उन्होंने कहा कि यहां आकर काफी अच्छा लगा। बताया जा रहा है कि बिहार कांग्रेस के 16 विधायक आज शाम सात बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। सभी विधायक विमान संख्या S 58151 से पटना पहुंच रहे। पटना एयरपोर्ट पर गहमा-गहमी बढ़ गई है।

03:55 PM, 11-Feb-2024

कांग्रेस ब्रिटिश हुकुमत से नहीं डरी
बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेख सिंह ने कहा कि कांग्रेस जब ब्रिटिश हुकुमत से नहीं डरी ताे इस झूठिया सरकार से कैसे डरेगी। फ्लोर टेस्ट में बहुमत जो साबित करेगा, वह सरकार चलाएगा और सरकार का मुखिया होगा।

01:37 PM, 11-Feb-2024

भाजपा विधायकों को बाहर जाने पर रोक लग गई
बोधगया के दो होटल में रखे गए भाजपा विधायकों को बाहर जाने पर रोक लग गई है। सभी विधायकों को एक जगह रहने का निर्देश दिया गया है। वहीं होटल के कैंपस में किसी भी मीडिया कर्मियों को अंदर जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। भाजपा सूत्रों की मानें तो विधायक विनय बिहारी बिना किसी के बोले होटल से निकल गए। हालांकि, पार्टी की ओर से अब तक इस पर कुछ नहीं कहा गया है। बताया जा रहा है कि सभी विधायकसोमवार की सुबह फ्लोर टेस्ट में शामिल होने के लिए गया से ही रवाना होंगे।

12:34 PM, 11-Feb-2024

विधायकों के साथ गाना सुनते दिखे तेजस्वी
तेजस्वी यादव के आवास से वायरल हो रहा है। फ्लोर टेस्ट के दौरान विधानसभा में बहुमत साबित करने की जद्दोजदह के बीच तेजस्वी यादव और उनके विधायक काफी रिलैक्स नजर आ रहे हैं। वीडियो में तेजस्वी यादव के साथ पूर्व सांसद और सीएम नीतीश कुमार के करीबी आनंद मोहन के बेटे चेतन आनंद और राजद विधायक विधायक बैठे दिख रहे हैं।

Related Articles

Back to top button