Bihar

लालू यादव पर बरसे मांझी, कहा- दलितों-महादलितों का सम्मान नहीं करते RJD अध्यक्ष

जीतन राम मांझी ने तारापुर विधानसभा क्षेत्र के संग्रामपुर में एनडीए प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करते हुए कहा कि वो 'माउंटेन मैन' दशरथ मांझी को लालू यादव के शासनकाल में ले गए थे, लेकिन तब उन्होंने उन्हें पत्थर कटवा कह कर वापस ले जाने के लिये कहा था. लेकिन नीतीश शासनकाल में उसी दशरथ मांझी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुर्सी पर बिठा कर सम्मान दिया

2021 अक्टूबर 24/ PRJ News ब्युरो, बिहार : 

बिहार के मुंगेर (Munger) जिले के तारापुर विधानसभा सीट (Tarapur Assembly Seat) पर होने वाले उपचुनाव में प्रचार के लिए नेताओं का आना लगातार जारी है. इसी क्रम में रविवार को हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) एनडीए प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह का चुनाव प्रचार करने हेलीकॉप्टर से तारापुर के संग्रामपुर पहुंचे. उन्होंने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए जहां लोगों से एनडीए उम्मीदवार (NDA Candidate) के पक्ष में वोट करने की अपील की.

इसके अलावा उन्होंने लालू यादव पर जमकर निशाना साधा और कहा कि आरजेडी अध्यक्ष की नजर में दलितों और महादलितों के लिये सम्मान नहीं है. मांझी ने उदाहरण देते हुए कहा कि जब वो ‘माउंटेन मैन’ दशरथ मांझी को लालू यादव के शासनकाल में ले गए थे, लेकिन तब उन्होंने उन्हें पत्थर कटवा कह कर वापस ले जाने के लिये कहा था. लेकिन नीतीश शासनकाल में उसी दशरथ मांझी को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुर्सी पर बिठा कर सम्मान दिया.

 

Related Articles

Back to top button