Bihar

बिहार के सीएम नीतीश बोले- कोई भ्रम में ना रहे, पार्टी में सबकुछ ठीक !

2021 अगस्त 16/ PRJ News ब्युरो/ बिहार :

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को कहा कि जातीय जनगणना को लेकर पीएम मोदी को जो हमने पत्र लिखा था, उसका जवाब हमें 13 अगस्त को मिल गया। प्रधानमंत्री की तरफ से कहा गया कि आपका पत्र हमें मिला है। अब हम इंतजार करेंगे। वहीं जेडीयू के भीतर मतभेद को लेकर सीएम नीतीश ने कहा कि कहीं कोई विवाद नहीं है। हमारे दल में कोई शक्ति परीक्षण नहीं हो रहा। जेडीयू में कोई मतभेद नहीं है। कोई भ्रम में न रहे, पार्टी में सबकुछ ठीक है।

जनता दरबार खत्म होने के बाद मीडिया के साथ संक्षिप्त बातचीत में सीएम नीतीश ने कहा कि जब प्रधानमंत्री ने कह दिया कि आपका पत्र मिला। ऐसे में हम इंतजार करेंगे। जब वे समय देंगे तो मिलने जायेंगे। अभी तो इंतजार करना पड़ेगा। सीएम नीतीश ने आगे कहा कि उम्मीद है कि समय मिलेगा। पहले प्रधानमंत्री से बात हो जाएगी तब न कुछ होगा।

सीएम नीतीश ने कहा कि हम लोग तो चाहते हैं कि जातिगत जनगणना हो जाए। लेकिन करना है तो केंद्र सरकार को ही। एक बार अगर जातीय जनगणना हो जाती है तो बहुत अच्छा रहेगा। जहां तक राज्य सरकार द्वारा जातिगत जनगणना कराने की बात है तो पहले केंद्र सरकार से बात हो जाए उसके बाद ही कोई निर्णय होगा।

 

Related Articles

Back to top button