Bihar

Bihar Police Recruitment 2021: बिहार पुलिस भर्ती फिजिकल टेस्‍ट की डेट्स जारी, यहां देखें शेड्यूल

CSBC Bihar Police Constable Recruitment 2021: बिहार पुलिस में सिपाही ड्राइवर पद की लिखित परीक्षा के रिजल्‍ट जारी हो चुके हैं. बोर्ड ने अब फिजिकल टेस्‍ट की डेट्स जारी कर दी हैं. उम्‍मीदवार csbc.bih.nic in पर विजिट कर शेड्यूल डाउनलोड करें.

2021 अक्टूबर 21/PRJ News ब्युरो, बिहार:

बिहार पुलिस में सिपाही ड्राइवर पदों पर भर्ती के लिए फिजिकल टेस्‍ट की डेट्स जारी कर दी हैं. फिजिकल टेस्‍ट 15 नवंबर को पटना के शहीद राजेंद्र प्रसाद सिंह राजकीय उच्‍च विद्यालय में होगा. ई प्रवेश पत्र 25 अक्‍टूबर से उपलब्‍ध हो जाएगा.

जो भी अभ्‍यर्थी अपना ई प्रवेश पत्र डाउनलोड नहीं कर पाए हैं, वे सभी केंद्रीय चयन पर्षद के पटना में मौजूद ऑफिस से सुबह 10 बजे से 5 बजे के बीच डुप्‍लीकेट प्रवेश पत्र प्राप्‍त कर सकते हैं. ये ऑफिस सचिवालय हाल्‍ट के पास बैक हार्डिंग रोड के पास है. जिन भी अभ्‍यर्थियों को चयन फिजिकल टेस्‍ट के लिए हुआ है, वे ध्‍यान रखें कि एडमिट कार्ड डाक के माध्‍यम से नहीं भेजा जाएगा.

फिजिकल टेस्‍ट के जिन भी उम्‍मीदवारों का चयन हुआ था, उनका रिजल्‍ट 15 अप्रैल को जारी किया गया था. चालक सिपाही पद पर कुल मिलाकर 1722 पदों पर भर्ती होनी है. इसकी परीक्षा 03 जनवरी 2021 को आयोजित की गई थी.

ऐसे करें ई प्रवेश पत्र डाउनलोड: इस भर्ती के संबंध में नोटिफिकेशन 29 नवम्‍बर 2019 को जारी हुआ था. अभ्‍यर्थी इसके लिए ई प्रवेश पत्र csbc.bih.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं.  इस लिंक पर क्लिक करने के बाद अभ्‍यर्थी को Bihar Police टैब पर क्लिक करना होगा. 25 अक्‍टूबर से ई प्रवेश पत्र वेबसाइट पर उपलब्‍ध हो जाएगा.

Related Articles

Back to top button