West Bengal

पश्चिम बंगाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर कथित तौर पर देसी बम से हमला !

पुलिस अधिकारियों की एक टीम मौके पर है और अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। पुलिस ने अभी तक घायलों की सही संख्या की पुष्टि नहीं की है।

2021 सितम्बर 08/PRJ News ब्यूरो , कोलकाता :

भाटपारा में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर बुधवार सुबह कथित तौर पर देसी बम से हमला किया गया. “मेरे घर पर कम से कम तीन बम फेंके गए। कुछ घायल भी हुए, ”सिंह ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया। सिंह के अनुसार, घटना सुबह करीब 6:10 बजे हुई।

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ट्वीट किया कि “पश्चिम बंगाल में बेवजह हिंसा कम होने का कोई संकेत नहीं है”। “पश्चिम बंगाल में प्रचंड हिंसा समाप्त होने का कोई संकेत नहीं दिखाती है। सांसद @ArjunsinghWB के आवास के बाहर आज सुबह बम विस्फोट कानून और व्यवस्था के लिए चिंताजनक है। शीघ्र कार्रवाई की अपेक्षा @WBPolice। उनकी सुरक्षा के संबंध में इस मुद्दे को पहले @MamataOfficial (SIC) को हरी झंडी दिखाई गई है, ”राज्यपाल ने ट्वीट किया।

कांकिनारा, भाटपारा, नैहाटी, हलीशहर और बीजपुर जैसे बैरकपुर की जेबों में स्थिति पिछले तीन वर्षों से अस्थिर है। 2019 के लोकसभा चुनावों में सिंह द्वारा बैरकपुर निर्वाचन क्षेत्र जीतने के लिए टीएमसी को हराने के बाद कानून और व्यवस्था की समस्या और खराब हो गई। पिछले अक्टूबर में, सिंह के करीबी सहयोगी मनीष शुक्ला की टीटागढ़ में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Related Articles

Back to top button