AssamGuwahati

ASSAM : असम की घटना पर बनी हिंदी फिल्म के प्रमोशन के लिए गुवाहाटी पहुंचे बॉलीवुड कलाकार

2022 दिसम्बर 09 / PRJ न्यूज़ ब्यूरो:
असम की घटना पर बनी हिंदी फिल्म के प्रमोशन के लिए गुवाहाटी पहुंचे बॉलीवुड कलाकार

 

राज्य में घटित गुप्त हत्या पर आधारित, असम में सैडो आसासिंस नामक हिंदी फिल्म बनाई गई है, जिसमें पूर्वोत्तर सहित बॉलीवुड के कई कलाकारों ने अभिनय किया है। यह फिल्म पूर्वोत्तर के साथ ही पूरे देश में आज एक साथ रिलीज होगी।

बॉलीवुड की टीम असम में इस फिल्म का जोरदार प्रसार -प्रसार कर रही है। इसका स्पेशल स्कि्रनिंग मंगलवार को ज्योति चित्रवन में संपन्न हुआ। वहीं बृहस्पतिवार को  पूरी टीम नगर टाउन क्लब में एक विचार मंथन के दौरान इस फिल्म से जुड़े कई अहम विषयो पर अपने विचार रखे। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्त तथा इस कहानीकार तथा निदेर्शक नीलांजन रीता दत्त का कहना है कि असम की कहानी पर असम की पृष्ण भूमि पर हिंदी में फिल्म बनी है।

फिल्म के प्रोड्यूसर तथा कलाकार सिंगापुर से है। साथ ही भारत के अन्य राज्यों के कलाकार व तकनीशियन जुड़े हैं। फिल्म में असमिया पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे राकेश चर्तुवेदी ओम का कहना है कि इस फिल्म में काम करने के साथ यहां के कलाकारों के साथ काम करने का सुनहरा अवसर मिला ।

फिल्म के मुख्य अभिनेता अनुराग सिन्हा ने कहा कि फिल्म में काम करके बहुत आनंद आया। वही मुख्य अभिनेत्री मिष्टी चक्रवर्ती ने कहा कि असम की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म में काम करने का मौका मिला, उम्मीद है कि इस फिल्म के से लोग असम की कहानी को पर्दे पर देख सकेंगे। मौके पर सिंगापुर के एक्टर व एनाउंसर केपी संधु, कोलकता के अंशु चक्रवर्ती के साथ अन्य कलाकार भी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button