Bihar

कार ने दवा व्यवसायी दो भाइयों को कुचला, एक की मौत; लोगों ने खदेड़कर चालक को दबोचा और जमकर पीटा

2023 नवम्बर 14 / PRJ न्यूज़ ब्यूरो :

सिमरी थाना क्षेत्र के गौड़ा-मनिहास के तेलिया पोखर चौक स्थित दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन ( एनएच -57) पर शनिवार को मधुबनी के सकरी से पटना जा रही कार ने बाइक सवार दवा व्यवसासी दो भाइयों को कुचल दिया।

इसमें एक भाई की मौत हो गई। जबकि, दूसरे को गंभीर स्थिति में दिल्ली मोड़ स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच घटना से आक्रोशित लोगों ने अनियंत्रित कार को खदेड़कर पकड़ा। इसके बाद पटना सगुना मोड़ निवासी चालक मो. फैजान की जमकर धुनाई कर दी।

आधे घंटे तक सड़क जाम

नाराज लोगों ने फोरलेन करीब आधे घंटे तक जाम कर दिया। सहायक दारोगा मेहंदी हसन सहित शांति समिति के सदस्यों को विरोध झेलना पड़ा। मशक्कत बाद कार चालक को भीड़ से निकालकर पुलिस ने कब्जे में ले लिया। उसे जख्मी हालत में भर्ती कराया गया। बाद में ठोस कार्रवाई करने के आश्वासन पर लोग शांत हुए।

बताया गया कि सिमरी थाना क्षेत्र के मनिहास निवासी स्व. रामवृक्ष महतो के पुत्र अरुण महतो (44) और उनके छोटे भाई श्रवण कुमार महतो (33) बाइक से तेलिया पोखर चौक स्थित अपनी दवा दुकान जा रहे थे। इसी बीच फोरलेन पार करने दौरान कार ने दोनों को कुचल दिया।

एक भाई की हालत गंभीर

घटना के बाद कार के चक्के में बाइक फंस गई। इसे लगभग सौ मीटर तक कार चालक ने घसीटा।

इस दौरान बाइक चला रहे श्रवण की मौत हो गई। वहीं स्थानीय लोगों की मदद से अरुण को अस्पताल पहुंचाया गया। उसकी हालत गंभीर है।

पुलिस ने कार सहित मृतक की प्लेटिना बाइक को जब्त कर ली है। वहीं गिरफ्तार चालक का भी इलाज चल रहा है। पुलिस ने श्रवण के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजन को सौंप दिया।

श्रवण कुमार महतो की शादी मात्र डेढ़ वर्ष पहले मुजफ्फरपुर जिले की बेनीबाद निवासी कविता कुमारी से हुई थी। उसे छह माह का एक पुत्र श्रेय राज है।

Related Articles

Back to top button