Rajasthan

RAJASTHAN: Birthday पार्टी करके लौट रहे 3 दोस्तों की कार नहर में गिरी, डूबने से तीनों की मौत, कोहराम मचा

2023 जनवरी 08/ PRJ न्यूज़ ब्यूरो:
राजस्थान के श्रीगंगानगर में शनिवार रात को हुए बड़े हादसे में तीन युवकों की डूबने से मौत

श्रीगंगानगर (Sriganganagar) में शनिवार रात को बड़ा हादसा हो गया. यहां बर्थ-डे (Birthday) पार्टी करके लौट रहे तीन दोस्तों की कार नहर में गिर गई. इससे कार सवार तीनों दोस्तों की डूबने से मौत को गई. इनमें से एक शव को रात को ही बाहर निकाल लिया गया था. शेष दो शवों को रविवार को नहर से निकाला जा सका है. पुलिस ने तीनों शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया.

पुलिस के अनुसार घटना श्रीगंगानगर शहर के जवाहर नगर थाना इलाके में हुई. रात करीब 1.30 बजे पुलिस को इलाके से गुजरने वाली गंग नहर में कार गिरने की सूचना मिली थी. इस कार में तीन लोग सवार बताए जा रहे थे. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने नहर में सर्च ऑपरेशन चलाया. उस समय पुलिस को एक युवक मिल गया. उसको बाहर निकाल लिया गया. युवक को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. लेकिन कार में सवार दो लोगों का रात को कोई सुराग नहीं लग पाया.

दो शव सुबह मिले नहर में
इस पर पुलिस ने रविवार को सुबह फिर से सर्च ऑपरेशन चलाया. श्रीगंगानगर पुलिस और स्थानीय लोगों की ओर से चलाए गए तलाशी अभियान में दोनों युवकों के शव बरामद हो गए. पुलिस ने उन शवों को भी अस्पताल पहुंचाया. बाद में पुलिस ने शवों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को सूचना दी. हादसे की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजन बदहवास हो गए और वे अस्पताल पहुंचे. बच्चों के शव देखकर परिजनों में वहां कोहराम मच गया.

दोस्त के बच्चे की बर्थ-डे पार्टी मनाकर लौट रहे थे
पुलिस की प्रांरभिक जांच में सामने आया कि कार सवार तीनों युवक साधुवाली में गंग कैनाल लिंक हैड की तरफ पटरी के पास एक खेत में पार्टी करके लौट रहे थे. यहां पार्टी में शामिल एक युवक के बच्चे की बर्थ-डे पार्टी मनाई गई थी. रात करीब 10-11 बजे के बीच पार्टी के बाद सभी अपने-अपने साधनों कार और मोटरसाइकिल से जाने लगे. हरियाणा नंबर की सफेद कार में अजमेर सिंह कुम्हार, संजय बिश्नोई और रविंद्र उर्फ रोडू बिश्नोई मिस्त्री निवासी गुमजाल एक साथ निकले थे. वे जब खेत से नहर की पटरी पर चढ़े तो कार गंग कैनाल नहर में गिर गई. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Related Articles

Back to top button