Assam

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने धुबरी गुरुद्वारे में की पूजा-अर्चना !

मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि आसमान छूती कीमतों से पैदा हुई समस्या एक या डेढ़ महीने में खत्म हो जाएगी।

2021 अक्टूबर 14/ PRJ News ब्युरो,गुवाहाटी:

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा जो बुधवार से धुबरी में थे, उन्होंने धुबरी गुरुद्वारे में पूजा-अर्चना की. साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि आसमान छूती कीमतों से पैदा हुई समस्या एक-डेढ़ महीने में खत्म हो जाएगी. सीएम ने मीडिया से भी बातचीत की और कहा कि गुरुद्वारों में सिख गुरु तेग बहादुर की यादें हैं। उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को आज नए कोरोनोवायरस महामारी के हमले के कारण कीमत जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ा।

“पिछले दो वर्षों में, व्यावसायिक गतिविधियाँ ठप हो गईं। महामारी ने लोगों के जीवन को प्रभावित किया। मूल्य वृद्धि जैसी समस्याएं देखी गई हैं। मुझे लगता है कि ये समस्याएं एक या डेढ़ महीने के भीतर खत्म हो जाएंगी और सामान्य स्थिति आ जाएगी”, उन्होंने कहा, यह कहते हुए कि राज्य भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार अगले पांच वर्षों में आज असम के सामने आने वाली सभी समस्याओं का समाधान करेगी। असम के सीएम ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “गुरुद्वारा श्री गुरु तेग बहादुर साहिब जी, धुबरी के तट पर स्थित है। शक्तिशाली ब्रह्मपुत्र, सिख समुदाय के लिए बहुत आध्यात्मिक महत्व रखता है।

माननीय मंत्री @RanjeetkrDass के साथ आज ऐतिहासिक मंदिर का दौरा किया। वाहेगुरु जी हमें शांति और खुशियां दें।”

मुख्यमंत्री ने लोगों से आपस में आपसी समझ बनाए रखने का भी आह्वान किया। उन्होंने धुबरी की नदी कटाव की समस्या के समाधान का वादा किया. मुख्यमंत्री ने बुधवार को जिले में विभिन्न पूजा स्थलों पर जाकर मां दुर्गा का आशीर्वाद लिया. उन्होंने स्थानीय लोगों से भी मुलाकात की और बातचीत की।

Related Articles

Back to top button