Assam

सीएम सरमा ने सुवालकुची के ग्रामीण अस्पताल और खेल परिसर का किया दौरा

2021 अक्टूबर 17/ PRJ News ब्युरो,गुवाहाटी:

असम के मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को सुवलकुची का दौरा किया और निर्माणाधीन बहु-विषयक खेल परिसर के साथ-साथ 30 बिस्तरों वाले महात्मा गांधी ग्रामीण अस्पताल का निरीक्षण किया।

सूत्रों के मुताबिक, असम के सीएम ने लंबे समय में अस्पताल को बेहतर बनाने और इसे सौ बिस्तरों वाले अस्पताल में अपग्रेड करने का आश्वासन दिया है।

सीएम सरमा ने 30 बिस्तरों वाले नए अस्पताल के मेडिकल स्टाफ, जिला प्रशासनिक अधिकारियों से बातचीत कर इसकी आगे की विकास योजनाओं पर चर्चा की.

सीएम सरमा ने ट्वीट किया, “आज कामरूप के सुआलकुची में 30 बिस्तरों वाले महात्मा गांधी ग्रामीण अस्पताल (एफआरयू) में चिकित्सा सुविधाओं का निरीक्षण किया। एसडीएम और एचओ, उपाधीक्षक और अन्य चिकित्सा अधिकारियों के साथ बातचीत की। अस्पताल में बुनियादी सुविधाओं और सेवाओं को बढ़ाने पर चर्चा की। डीसी कामरूप भी दौरे के दौरान मौजूद थे।

इसके अलावा, सीएम सरमा ने सुवलकुची स्पोर्ट्स प्रोजेक्ट का भी दौरा किया और मीडिया को बताया कि इस प्रोजेक्ट को बोहाग के महीने यानी अप्रैल 2022 से पहले लॉन्च किया जाएगा।

सीएम सरमा ने अपने दौरे की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, “सुआलकुची, कामरूप में निर्माणाधीन बहु-विषयक खेल परिसर का निरीक्षण किया। अगले साल तक पूरा होने के बाद, यह सुविधा जिले की खेल प्रतिभाओं को सम्मानित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

 

Related Articles

Back to top button