AssamEducation

Cotton University ने Admission के लिए जारी किया अधिसूचना !

2021 अगस्त 1 / PRJ News ब्यूरो / गुवाहाटी:

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, असम (SEBA) की हाई स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट (HSLC) परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं, जिसमें कुल सफलता दर 93.10 प्रतिशत रही है.

कॉटन विश्वविद्यालय में 2021-22 सत्र के लिए उच्च माध्यमिक प्रथम वर्ष के पाठ्यक्रम (विज्ञान और कला) में प्रवेश के लिए पात्र छात्रों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं।

कॉटन यूनिवर्सिटी द्वारा प्रकाशित एक प्रेस विज्ञप्ति में उल्लेख किया गया है कि सत्र 2021-22 के लिए कॉटन यूनिवर्सिटी एचएस प्रथम वर्ष में प्रवेश एक सप्ताह के भीतर शुरू हो जाएगा।

इसके अलावा, प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है, “उम्मीदवारों का प्रवेश 10 वीं कक्षा की योग्यता परीक्षाओं में प्राप्त अंकों के आधार पर होगा। स्नातक कार्यक्रम में प्रवेश जल्द ही शुरू होंगे। प्रक्रिया से संबंधित सभी विवरण शीघ्र ही विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर प्रकाशित किए जाएंगे। प्रवेश के लिए आवेदन केवल ऑनलाइन मोड में स्वीकार किए जाएंगे। विश्वविद्यालय ने स्नातक छात्रों के लिए परीक्षा का आयोजन सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है और स्नातकोत्तर परीक्षा 10 अगस्त 2021 तक पूरी हो जाएगी। स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में प्रवेश जल्द ही शुरू होगा। प्रवेश और अन्य संबंधित मामलों से संबंधित सभी जानकारी कॉटन विश्वविद्यालय की वेबसाइट के माध्यम से अधिसूचित की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button