Bihar

बिहार में हजामत की दुकान पर बनाई अपनी क्रिकेट टीम और खुल गया किस्मत का ताला, नाई बन गया करोड़पति

बिहार के मधुबनी जिले के एक नाई अपनी दुकान पर हजामत बना रहे थे। अचानक उन्हें IPL 2021 में अपनी ड्रीम इलेवन टीम बनाने का आइडिया आया और उन्होंने इसके लिए सिर्फ 50 रुपये खर्च किए। लेकिन उन्हें नहीं मालूम था कि लॉटरी लग जाएगी।

2021 सितम्बर 28/ PRJ News ब्यूरो / बिहार :

मधुबनी : आईपीएल टूर्नामेंट में मोबाइल एप से ड्रीम एलेवन बना कर इनाम जीतने के प्रचार तो आपने टीवी पर बहुत देखे होंगे। लेकिन इसी प्रचार ने मधुबनी के अंधराठाढी प्रखंड के ननौर चौक पर हजामत की दुकान चलाने वाले अररिया संग्राम निवासी अशोक को एक झटके में करोड़पति बना दिया।

…और खुल गया किस्मत का ताला
अशोक का जैकपॉट लगा रविवार को। उन्होंने इसी रात चेन्नई Vs कोलकाता के आईपीएल मैच में पचास रुपये लगाकर ड्रीम इलेवन में टीम बनाई। उन्हें क्या पता था कि उनकी बनाई टीम सच में कमाल कर देगी। अशोक की बनाई ड्रीम इलेवन के सभी खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और लॉटरी लग गई।

अशोक को मिलेंगे 70 लाख रुपये
एक वेबसाइट के मुताबिक मधुबनी के अशोक को इसके लिए आधिकारिक कॉल भी आ गई है। ये मैसेज आईपीएल की तरफ से उन्हें मिला है। इसमें तीस प्रतिशत रकम की कटौती कर उन्हें 70 लाख रुपये मिलेंगे। एक गरीब परिवार के आने वाले अशोक ने तो इसकी सपने में भी उम्मीद नहीं की थी।

काफी गरीब परिवार से है ताल्लुक
मूलरूप से मधुबनी में झंझारपुर के अररिया संग्राम इलाके के रहने वाले अशोक ठाकुर काफी गरीब परिवार से आते हैं। यहां के ननौर चौक पर वो एक छोटी सी हजामत की दुकान चलाकर अपने परिवार का पेट पालते हैं।

‘पहले कर्ज चुकाएंगे फिर अपना घर बनाएंगे’
अशोक के मुताबिक जब उन्हें पता चला कि उनकी लॉटरी लग गई है तो उन्हें मारे खुशी के रात भर नींद नहीं आई। अशोक का कहना है कि जीत के पैसे से वो अपने सिर पर लगा कर्ज चुकाएंगे और फिर अपना ड्रीम होम यानि घर बनाएंगे।

Related Articles

Back to top button