Jorhat

जोरहाट : दिगंबर जैन महिला समिति का दीपावली मिलन समारोह संपन्न

2022 नवंबर 12/ PRJ न्यूज़ ब्यूरो,जोरहाट :

 

जोरहाट दिगंबर जैन महिला समिति ने हाल ही में अपने पारंपरिक कार्यक्रम दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया। समारोह की शुरुआत गजराज चांदुवाड़ ने दीप प्रज्वलन कर की। समिति की अध्यक्ष सुलोचना पांड्या ने सभी का स्वागत करते हुए दीपावली की बधाई दी।

इसके बाद समाज के बच्चों व महिलाओं ने नृत्य की सुंदर प्रस्तुति से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। कार्यक्रम को रोचक बनाते हुए हाउसी व बंपर लकी ड्रा भी आयोजित किया गया। हेमंत झांझरी ने बंपर ड्रा के पुरस्कार प्रायोजित किये, वहीं पवन पाटनी ने नृत्य करने वाले बच्चों को उपहार प्रदान किये।

नितेश व निशांत पांड्या के सौजन्य से दशलक्षण पर्व पर संयम साधना के पुरस्कार वितरित किये गये, वहीं गजराज चांदुवाड़ की तरफ से सभी के लिए अल्पाहार की व्यवस्था की गयी। मनोहर ठोल्या की तकदीर हाउसी में चमकी, वहीं दिनेश पाटनी ने बंपर ड्रा का पहला पुरस्कार जीता। कार्यक्रम का संचालन समिति की सचिव प्रभा गंगवाल ने किया। मारवाड़ी ठाकुरबाड़ी के सत्संग हॉल में आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में समाज की महिलाएं व बच्चों के साथ ही सदस्य उपस्थित थे। समिति की संयुक्त सचिव शर्मिला झांझरी ने कार्यक्रम में सहयोग करने वाले सभी पक्षों का आभार व्यक्त किया।

Related Articles

Back to top button