Delhi

दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) ने 26 जुलाई की सुबह 5 बजे से मेट्रो और बसें 100% क्षमता के साथ संचालित करने की अनुमति !

26 जुलाई से दिल्‍ली मेट्रो-बसें 100% क्षमता के साथ चलेंगी- सिनेमा हॉल, मल्‍टीप्‍लेक्‍स 50% क्षमता के साथ खुलेंगे

2021 जुलाई 25 / PRJ News ब्यूरो/ नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली  में कोरोना वायरस के मामले बहुत कम हो गए हैं. इसी के चलते दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) ने 26 जुलाई की सुबह 5 बजे से मेट्रो और बसें 100% क्षमता के साथ संचालित करने की अनुमति दे दी है. इसके अलावा सिनेमा हॉल, थिएटर और मल्टीप्लेक्स को 50% क्षमता के साथ काम करने की छूट का भी ऐलान किया है।

100 प्रतिशत बैठने की क्षमता वाली इंट्रा-स्टेट बस सेवा को भी अनुमति दी गई है। हालांकि, यात्रियों को पीछे के दरवाजे से बस में चढ़ना चाहिए और सामने के दरवाजे से बाहर निकलना चाहिए। किसी भी यात्री को खड़े होने की अनुमति नहीं है।

शादियों, अंत्येष्टि में सभा की सीमा वर्तमान 50 लोगों से बढ़ाकर 100 कर दी गई है। स्पा को खोलने की अनुमति दी गई है लेकिन COVID प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया गया है।

ऑडिटोरियम और असेंबली हॉल भी खुल सकते हैं लेकिन 50 प्रतिशत बैठने की क्षमता के साथ।

राष्ट्रीय राजधानी में दैनिक मामलों की संख्या और सकारात्मकता दर में गिरावट के बाद ढील दी गई है। शुक्रवार, 23 जुलाई को दिल्ली में 58 नए मामले सामने आए, जबकि सकारात्मकता दर 0.09 प्रतिशत रही।

Related Articles

Back to top button