Assam

NOWGAON: चिप्स खरीदने गए बच्चे का ई-रिक्शा वाले ने किया अपहरण, नेहरूबाली मेले में दूसरे दिन बच्चा बरामद, पुलिस की छानबीन से कोसों दूर आरोपी

2023 अप्रैल 29/ PRJ न्यूज़ ब्यूरो:

अगर आप किसी बच्चे के मां पिता है तो सावधान हो जाइए क्योंकि शहर में बच्चों को चुराने वाला गैंग सक्रिय हो गया है और बच्चों को खुलेआम मुंह में कपड़ा सुंघा कर उनका अपहरण किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार कुछ इस तरह का मामला सामने आया है और एक बच्चे ने अपने साथ हुई आपबीती को मीडिया के सामने बताया है। मिली जानकारी के अनुसार तेलिया पट्टी के रहने वाले मिट्ठू बर्मन दास (पुत्र नारायण दास) ने बताया कि 25 अप्रैल को रात के 8:00 बजे करीब जब वह अपने घर के बाहर चिप्स के पैकेट खरीदने के लिए गया तब एक टमटम ई-रिक्शा वाले ने उसको अपने पास बुलाया और उसे नाक पर कुछ सुंघा दिया I

वह उसे शहर के नेहरूवाली में चल रहे मेले में ले गया वहां उन्होंने उस बच्चों को एक स्प्राइट शरबत पिलाया और उसे एक दुकान में रखा। देर रात तक जब बच्चा घर नहीं आया तब बच्चे के माता-पिता ने स्थानीय थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई और पुलिस ने उस पर छानबीन शुरू की और जब पुलिस को इस दौरान कुछ भी हाथ नहीं लगा तो पुलिस ने इस मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया।

बच्चे की माता ने बताया कि दूसरे दिन दोपहर के पश्चात हमारे किसी करीबी ने हमें खबर दी कि बच्चा आपका मेला में था तब हम मेले में गए और देखा एक दुकान के अंदर में बैठा हुआ है हमने पुलिस को भी बताया लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और हम बच्चे को अपने घर लेकर आ गए।

पीड़ित बच्चे की मां ने बताया कि पुलिस के आचरण से हमें बहुत दुख हुआ है और जहां बच्चा मिला उस पर पुलिस को कार्रवाई करनी थी ताकि दूध का दूध पानी का पानी सामने हो जाता और यह भी पता चल जाता है कि कौन सा टमटम चलाने वाला व्यक्ति इस में शामिल है।

Related Articles

Back to top button