Guwahati

गुवाहाटी पुलिस ने खारघुली में हाउस पार्टी पर छापा मारा, कोकीन और अन्य प्रतिबंधित सामग्री जब्त की !

2021 अगस्त 14/ PRJ News ब्यूरो / गुवाहाटी :

गुवाहाटी पुलिस ने पार्टी आयोजित करने के आरोप में शुक्रवार रात एक आवास पर छापा मारा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घर शहर के एक बिल्डर विकास जैन का है। पुलिस ने अभियान के दौरान कोकीन और अन्य प्रतिबंधित सामग्री भी बरामद की। पुलिस ने विकास जैन समेत सत्रह लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ लतसिल थाने में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि अगर आरोप साबित होते हैं तो यह संकेत देगा कि शहर में दवा की खपत बड़े पैमाने पर है और असम पुलिस द्वारा ड्रग्स के खिलाफ बड़े पैमाने पर युद्ध के बावजूद आपूर्ति लाइनें अभी भी मौजूद हैं।

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने भी छापेमारी के सिलसिले में ट्वीट किया। उन्होंने कहा, ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई जारी है – अब खारघुली में एक ड्रग्स पार्टी पर छापा मार रहा है। कोकीन और विभिन्न प्रकार के खरपतवार (गांजा) पर ऑपरेशन चल रहा है।

पुलिस ने एक विकास जैन समेत सत्रह लोगों को गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ लतासिल थाने में मामला दर्ज किया। दूसरी ओर, गुवाहाटी पुलिस की मादक द्रव्यों के खिलाफ लड़ाई के तहत पिछले 10 दिनों में कई मादक पदार्थों के तस्करों को गिरफ्तार किया गया है और बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त किए गए हैं। गुवाहाटी पुलिस ने पिछले 10 दिनों में 42 मादक पदार्थों के तस्करों को गिरफ्तार किया और 14 मामले दर्ज किए। कुल 12.4 किलो गांजा, 159.7 ग्राम हेरोइन, 14,614 बोतल कफ सिरप और 14 वाहन जब्त किए गए। पुलिस ने 5,02,600 रुपये नकद भी बरामद किए।

इस बीच, पानबाजार पुलिस ने मंगलवार को छह ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया और 10 ग्राम हेरोइन बरामद की। गिरफ्तार किए गए ड्रग तस्करों की पहचान अयान बोरा, अब्दुल सुलेमान, देबंगा दास, अमर राय, रशीदुल अली और जरीना खातून के रूप में हुई है। पलटन बाजार पुलिस ने मंगलवार को दो नशा तस्करों को भी गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से 25 शीशी नशीला पदार्थ जब्त किया। ड्रग तस्करों की पहचान रमाकांत सरमा, सूर्यकांत सरमा के रूप में हुई है। उन्होंने अपने जूतों में ड्रग्स की शीशियां छिपा रखी थीं। इन दोनों को मणिपुरी बस्ती ने गिरफ्तार किया था।

Related Articles

Back to top button