Assam

दंत चिकित्सकों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के लिए अंगूरलता डेका के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज !

इससे पहले, अंगूरलता डेका को इंडियन डेंटल एसोसिएशन द्वारा दंत समुदाय के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के लिए माफी मांगने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया था।

2021 सितंबर 23/ PRJ News ब्युरो:

भारतीय दंत चिकित्सा संघ की असम राज्य शाखा द्वारा उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद भाजपा नेता अंगूरलता डेका को दंत समुदाय के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के लिए कानूनी परेशानी का सामना करना पड़ा है। अंगूरलता डेका द्वारा अपनी अपमानजनक टिप्पणियों के लिए दंत चिकित्सा समुदाय से माफी मांगने में विफल रहने के बाद यह घटनाक्रम सामने आया है। इंडियन डेंटल एसोसिएशन ने अपनी विवादास्पद टिप्पणी के लिए भाजपा नेता को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया था, जिसमें विफल रहने पर उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

19 सितंबर को आईडीए का अल्टीमेटम खत्म हो गया था। अब तक राज्य भर में दंत चिकित्सा संघों द्वारा भाजपा नेता के खिलाफ कई प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। भाजपा नेता के खिलाफ 23 सितंबर को पटाचरकुची थाना, बारपेटा रोड थाना, बोंगईगांव थाना, नलबाड़ी थाना और कोकराझार थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. इंडियन डेंटल एसोसिएशन की असम स्टेट ब्रांच के अलावा आईडीए की लोअर असम ब्रांच और रंगिया ब्रांच ने 22 सितंबर को एफआईआर दर्ज कराई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोरीगांव में भी डेंटल सर्जनों द्वारा बीजेपी नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। पिछले महीने, असम के बटाद्रवा निर्वाचन क्षेत्र के पूर्व विधायक अंगूरलता डेका को करोड़ों रुपये की बड़ी राशि के गबन और गबन के मामले में पकड़ा गया था। उनके निर्वाचन क्षेत्र को आवंटित सरकारी निधि से 2 करोड़।

Related Articles

Back to top button