Bihar

Bihar : रहस्यमयी बीमारी’ से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, डरे गांव वाले

संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने मोतिहारी पकड़ीदयाल सड़क को जाम कर जांच की मांग करने लगे. घटना के बाद सिरसा गांव में दहशत का माहौल है. अज्ञात बीमारी से लोग बुरी तरह डरे हुए हैं.

2021 सितम्बर 05/ PRJ News ब्युरो बिहार: 

मोतिहारी से सटे सिरसा गांव में अज्ञात बीमारी से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. महज तीन दिनों के भीतर एक के बाद एक पूरे परिवार की मौत हो गई.

संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने मोतिहारी पकड़ीदयाल सड़क को जाम कर जांच की मांग करने लगे.  घटना के बाद सिरसा गांव में दहशत का माहौल है. अज्ञात बीमारी से लोग बुरी तरह डरे हुए हैं.

पूरे परिवार की मौत के बाद मौके पर पहुंचे प्रभारी डॉक्टर श्रवण पासवान ने बताया कि आज दो बच्चों की मौत हुई है जबकि तीन दिनों के भीतर कुल पांच लोगों की जान गई है. उन्होंने कहा कि बीते छह महीने में  इस परिवार के आठ लोगों की अब तक मौत हो चुकी है.

डॉक्टर ने दावा किया कि जिस घर में यह परिवार रहता था उस घर के पीछे एक विशाल पेड़ था, जो छह महीने पहले टूट कर गिर गया और इसके बाद मौत का सिलसिला शुरू हो गया.

उन्होंने बताया कि परिजन पेड़ के गिरने के बाद भूत प्रेत का प्रकोप मानकर तांत्रिक और गांव के झोला छाप डॉक्टर से इलाज कराते थे. डॉ श्रवण पासवान ने बताया कि जिन दो बच्चों की मौत अभी हुई है उनके नाक-मुंह से झाग निकला था और कान से खून बह रहा था.

डॉक्टर ने आशंका जताई की दोनों बच्चों की मौत सांप काटने या फिर जहर खाने से भी हो सकती है. पूरा मामला पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही साफ हो पाएगा. उन्होंने कहा कि महामारी विशेषज्ञों की टीम पूरे मामले की जांच कर मौत के कारणों को सुनिश्चित करेगी.

मृत प्रियांश के पिता राकेश प्रसाद ने बताया कि पिछले छह महीने में आठ लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं बीते तीन दिनों में परिवार के पांच सदस्यों की मौत हुई है. मौत के स्पष्ट कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

Related Articles

Back to top button