Crime

प्रेमिका को 36 टुकड़ों में काटकर जंगल में फेंका

2022 नवंबर 15/ PRJ न्यूज़ ब्यूरो :

 

लिव इन पार्टनर ने प्रेमिका के किए 35 टुकड़े, रात 2 बजे जाता था जंगल में टुकड़े फैकने

दिल्ली में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने लिव-इन पार्टनर का गला घोंट दिया, उसके शरीर को 36 टुकड़ों में काटकर  18 दिनों में दिल्ली के महरौली जंगल में फेंक दिया। सूत्रों का कहना है कि वह शरीर के अंगों को फेंकने के लिए हर दिन 2 बजे निकलता था।आरोपी को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।28 वर्षीय आफताब अमीन पूनावाला ने 18 मई को झगड़े के बाद कथित तौर पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर का गला घोंट दिया था। फिर उसने उसके शरीर को 36 टुकड़ों में काट दिया और उन्हें रखने के लिए 300 लीटर का फ्रिज खरीदा, सूत्रों का कहना है।

उन्होंने बताया कि अगले 18 दिनों में उन्होंने महरौली के जंगल के विभिन्न इलाकों में टुकड़ों का निस्तारण किया।आरोपियों ने महिला के शव को फ्रिज में रख कर अलग-अलग मौकों पर ठिकाने लगाया था।26 साल की श्रद्धा मुंबई में एक मल्टीनेशनल कंपनी के कॉल सेंटर में काम करती थीं, जहां उनकी मुलाकात पूनावाला से हुई। दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी और साथ में रहने लगे। उसके परिवार द्वारा उनके रिश्ते को स्वीकार नहीं करने के बाद, युगल भाग गया और दिल्ली आ गया।

वे महरौली के एक फ्लैट में रहने लगे।इसके तुरंत बाद, उनके एक दोस्त ने श्रद्धा के भाई को सूचित किया कि उनका फोन 2 महीने से अधिक समय से बंद है। 8 नवंबर को, उसके पिता विकास मदन वाकर अपनी बेटी की जांच के लिए दिल्ली आए और उसके फ्लैट पर ताला लगा पाया। उसने महरौली पुलिस से संपर्क किया और अपहरण का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई।अपनी शिकायत में वाकर ने आरोप लगाया कि श्रद्धा ने पहले उन्हें बताया था कि पूनावाला अक्सर उन्हें पीटता था।अगर दुनिया में कहीं भी ऐसा हुआ होता तो इस घटना ने हमारी रीढ़ को हिला कर रख दिया होता। हालांकि, यह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हुआ। बर्बर कृत्य करने के पांच महीने बाद, आदमी को पकड़ लिया गया है।

Related Articles

Back to top button