Assam

जीएमसी ने 61 अस्पतालों, नर्सिंग होम को ऑक्यूपेंसी सर्टिफिकेट जमा करने का आदेश दिया

2021 अक्टूबर 25/ PRJ News ब्युरो, असम:

Photo shown here for representation purpose only

गुवाहाटी नगर निगम (जीएमसी) आयुक्त ने कामरूप मेट्रो जिले में 61 निजी अस्पतालों और नर्सिंग होम की स्थिति को इस नोटिस के प्रकाशन के सात दिनों की अवधि के भीतर “निर्मित योजना के रूप में अधिभोग प्रमाण पत्र” जमा करने का निर्देश दिया है। गौरतलब है कि जीएमसी की ओर से जारी नोटिफिकेशन इसी साल 21 सितंबर को प्रकाशित हुआ था। अधिसूचना में स्थानीय सरकारी निकाय ने यह भी उल्लेख किया है कि अस्पतालों और नर्सिंग होम को सूचित करने का कारण “रिकॉर्ड कीपिंग” और “आगे सत्यापन के उद्देश्य” हैं।

इस बीच, सूत्रों के अनुसार, केवल तीस अस्पतालों या, और नर्सिंग होम ने ऑक्यूपेंसी सर्टिफिकेट जमा किया है और कई स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं के पास ऑक्यूपेंसी अस्पताल नहीं है।

जिन अस्पतालों और नर्सिंग होम को प्रमाण पत्र जमा करने के लिए अधिसूचित किया गया है, उनमें एक्सेलकेयर अस्पताल, हयात अस्पताल, आयुसुंद्रा अस्पताल, नारायण सुपर स्पेशियलिटी क्लिनिक, जीएनआरसी अस्पताल लिमिटेड, रहमान अस्पताल, आर्य अस्पताल, सतरीबाड़ी क्रिश्चियन अस्पताल, बोरठाकुर क्लिनिक, नॉर्थईस्ट हेल्थ सिटी शामिल हैं। अस्पताल, स्वागत अस्पताल, डाउन टाउन अस्पताल, संजीवनी अस्पताल, मारवाड़ी अस्पताल, नेम केयर अस्पताल, रहमान अस्पताल, और अपोलो अस्पताल अन्य।

Guwahati: GMC Orders 61 Hospitals, Nursing Homes To

Guwahati: GMC Orders 61 Hospitals, Nursing Homes To

Related Articles

Back to top button