Assam

गीतानगर गुवाहाटी में चोरों ने केमिकल का छिड़काव कर घर लूटा !

2021 जुलाई 14 / PRJ News ब्यूरो / गुवाहाटी :

शहर के गीतानगर इलाके से चोरी का मामला सामने आया है. पीड़िता के मुताबिक चोरों ने कुछ केमिकल छिड़का जिससे परिवार बेहोश हो गया जबकि चोरों ने घर में तोड़फोड़ की. चोर दरवाजे का ताला काटकर घर में दाखिल हुए।

पीड़ित बुलंद अख्तर हजारिका ने कहा की  मैं सुबह एक गंभीर सिरदर्द के साथ उठा। मुझे अभी भी चक्कर आ रहा है। जहां मैं सो रहा था, वहां से वे तीन मोबाइल फोन ले गए। कार्यालय से एक लैपटॉप छीन लिया गया। सौभाग्य से, कोई नकदी नहीं थी क्योंकि यह उनका मुख्य लक्ष्य था

हजारिका के लैपटॉप और मोबाइल फोन में महत्वपूर्ण डेटा है क्योंकि वह विभिन्न सरकारी परियोजनाओं के साथ काम कर रहे हैं। पीड़िता का मानना है कि यह नशा करने वालों का काम है जिन्हें जल्दी पैसे की जरूरत होती है।

“वे उन वस्तुओं को ले लेंगे जिन्हें वे आसानी से बेचकर ड्रग्स खरीद सकते हैं। ऐसा नशा करने वाले करते हैं। यह आसान पैसा बनाने और ड्रग्स खरीदने का एक तरीका है। इसी तरह की घटना पूर्व में भी हुई थी जब चार लाख नकद ले गए। प्राथमिकी दर्ज कराई गई, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। पुलिस की जांच कागजी कार्रवाई तक सीमित है और आगे कोई प्रतिक्रिया नहीं है। हम पुलिस के साथ सहयोग करते हैं लेकिन बदले में कुछ नहीं मिलता है, हजारिका ने अफसोस जताया।

Related Articles

Back to top button