Guwahati

गुवाहाटी में 6000 कैब ड्राइवर पीइंडिया (PEINDIA) में माइग्रेट , कैब 1 अगस्त से गुवाहाटी में पीइंडिया ऐप पर उपलब्ध होंगी ।

2021 जुलाई 26 / PRJ News ब्यूरो/ गुवाहाटी: ऑल गुवाहाटी कैब ड्राइवर्स यूनियन ने फैसला किया है कि कैब ड्राइवर 1 अगस्त से ओला और उबर के तहत काम नहीं करेंगे। ओला और यूबेर से इस्तीफा देने वाले पीइंडिया के साथ लगभग 6000 ड्राइवरों ने पहले ही हस्ताक्षर कर दिए हैं।

ड्राइवर्स यूनियन ने घोषणा की है कि 1 अगस्त से गुवाहाटी में OLA और UBER कैब उपलब्ध नहीं होंगी।

लेकिन दैनिक यात्रियों की मदद के लिए गुवाहाटी कैब ड्राइवर्स यूनियन के साथ ऑल असम कैब वर्कर्स एसोसिएशन ने कहा कि गुवाहाटी में 1 अगस्त से केवल पीइंडिया PEINDIA में कैब उपलब्ध होंगी।

कैब ड्राइवरों ने OLA और UBER के खिलाफ खड़े होकर दोनों कंपनियों का बहिष्कार किया है। मीडिया को संबोधित करते हुए ड्राइवरों ने रविवार को एक प्रेस मीट में दोनों कंपनियों के खिलाफ अपने मुद्दों और समस्याओं के साथ अपनी चिंताओं पर प्रकाश डाला।

शहर में कैब चालकों के हित को देखते हुए निर्णय लिया गया क्योंकि कैब चालकों को आवश्यक प्रोत्साहन नहीं मिला है और ओला और उबर के प्रशासन ने उनकी मांगों को सूचीबद्ध और पूरा नहीं किया है।

गुवाहाटी के लगभग सभी कैब ड्राइवर अब पीइंडिया से जुड़ गए हैं और गुवाहाटी के निवासी 1 अगस्त से पीइंडिया ऐप से कैब बुक कर सकेंगे।

सूत्रों के मुताबिक पहले कुल 16,000 ड्राइवर OLA और UBER के तहत काम कर रहे थे। इसके अलावा, गुवाहाटी के कैब ड्राइवरों ने भी सूचित किया है कि पेइंडिया  PEINDIAमें यात्रियों के लिए विशेष सुविधाएं उपलब्ध होंगी।

Related Articles

Back to top button