AssamSports

सीएम सरमा ने बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन का समर्थन करने के लिए ‘गो फॉर ग्लोरी, लवलीना’ साइकिल रैली में भाग लिया !

2021 जुलाई 21 / PRJ News ब्यूरो/ गुवाहाटी:

असम के मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा ने बुधवार को गुवाहाटी में एक साइकिल रैली में भाग लिया, जो कि टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने के लिए राज्य की एकमात्र प्रतियोगी लवलीना बोरगोहेन का समर्थन करने के लिए थी। सीएम सरमा ने आगामी टोक्यो ओलंपिक 2021 में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली असम की पहली महिला मुक्केबाज को प्रेरित करने और समर्थन करने के लिए एक सद्भावना अभियान ‘गो फॉर ग्लोरी, लवलीना’ शुरू किया।

अपने ट्विटर पर सीएम सरमा ने लिखा, ‘असम की बेटी’ इक्का मुक्केबाज @ लवलीना बोर्गोहाई को समर्थन और प्रेरित करने की दृष्टि के साथ, जो n@Tokyo2020 में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, मैंने एक सद्भावना अभियान ‘गो फॉर ग्लोरी, लवलीना’ शुरू किया, जो एक साइकिल से शुरू हुआ था। आज #गुवाहाटी में रैली। 1/4″

सीएम सरमा ने लवलीना को समर्थन देने की नेक पहल के लिए सरूपथर विधायक बिस्वजीत फुकन की भी सराहना की। उन्होंने लवलीना के पिता टिकेन बोरगोहेन को भी सम्मानित किया और राज्य के लोगों से उनका समर्थन करने और उन्हें खुश करने का आग्रह किया।

सीएम सरमा के अलावा, असम विधानसभा अध्यक्ष बिस्वजीत दैमारी, असम विधानसभा के उपाध्यक्ष डॉ नुमाल मोमिन एमडी, कृषि मंत्री अतुल बोरा, मंत्री यूजी ब्रह्मा, जल संसाधन, सूचना और जनसंपर्क विभाग मंत्री पीयूष हजारिका और अन्य ने भाग लिया। गो फॉर ग्लोरी, लवलीना की साइकिल रैली।

Related Articles

Back to top button