AssamGuwahati

guwahati : असम के गुवाहाटी में भीषण सड़क हादसा, सात छात्रों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया दुःख

2023 मई 29/ PRJ न्यूज़ ब्यूरो:
गुवाहाटी के जलुकबारी इलाके में रविवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें करीब 7 लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए. हादसे में मारे गए सभी लोग इंजीनियरिंग के छात्र थे और किराए की कार लेकर घूमने के लिए निकले थे.

असम के गुवाहाटी में बीती रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें सात छात्रों की मौत हो गई। दुर्घटना गुवाहाटी के जलुकबारी इलाके की बताई जा रही है। हादसे में घायल हुए बाकी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग एक स्कॉर्पियो कार में सवार थे, जिनकी गाड़ी बेकाबू होकर डिवाइडर से जा टकराई।

गुवाहाटी संयुक्त पुलिस आयुक्त थुबे प्रतीक विजय कुमार ने घटना को लेकर ज्यादा जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच के मुताबिक, घटना में सातों मृतक छात्र हैं। यह घटना जालुकबाड़ी इलाके में हुई थी।’

इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र थे कार सवार :
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दुर्घटना में मारे गए कार सवार सभी लोग इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र थे। बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो कार में दस छात्र सवार थे। इनकी गाड़ी बेकाबू होने के बाद पहले डिवाइडर से टकराई फिर जालुकबाड़ी फ्लाईओवर पर खड़ी बोलेरो पिक अप वैन में जा घुसी। घटना में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि बाकी तीन बुरी तरह से घायल हो गए। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया।

मुख्यमंत्री ने दुःख प्रकट किया
वहीं राज्य के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने उक्त सड़क हादसे पर दुख प्रकट करते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है Iउन्होंने कहा कि घायलों का हरसंभव इलाज किया जा रहा है I

Related Articles

Back to top button