Assam

कार्बी आंगलोंग पुलिस : बोकाजन में भारी मात्रा में हथियार बरामद, 4 गिरफ्तार !

2021 अगस्त 28/ PRJ News ब्यूरो / असम :

कार्बी आंगलोंग पुलिस ने शुक्रवार को बोकाजन में एक बड़े घटनाक्रम में चार लोगों को गिरफ्तार किया और भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद जब्त किया. रिपोर्टों के अनुसार, दीमापुर स्थित पुलिस और 5 असम राइफल्स की एक संयुक्त टीम ने बोकाजन के घड़ियालदुबी इलाके में एक ऑपरेशन शुरू किया और एक .22 राइफल, 3 पिस्तौल, एक चीनी ग्रेनेड और एक देशी ग्रेनेड जब्त किया। इसके अलावा, कई राउंड गोला बारूद और मैगजीन भी बरामद किए गए। इस सिलसिले में कृष्णा ओरंग, रॉबर्ट हारो, राजू घाटावर और लुकाश कंगारी के रूप में पहचाने गए चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इस बीच, कार्बी आंगलोंग पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति किसी भी आतंकवादी संगठन का हिस्सा नहीं थे और अवैध आग्नेयास्त्र रखने के पीछे के सही मकसद का पता लगाने के लिए जांच जारी थी। “असल में, असम राइफल के सैनिकों को यह सूचना मिली थी कि सशस्त्र बदमाशों का एक समूह धनसिरी नदी पार करके दीमापुर से असम में घुस आया है। हमने टीम के साथ सहयोग किया और एक छापेमारी की गई जिससे हथियारों का एक बड़ा जखीरा बरामद हुआ। और गोला बारूद शुक्रवार की सुबह,” एसडीपीओ जॉन दास ने कहा। गिरफ्तार किए गए युवकों के क्षेत्र में सशस्त्र डकैती को अंजाम देने की योजना बनाने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है।

इससे पहले इस क्षेत्र के एक स्थापित व्यवसायी की जून 2019 में हथियारबंद लुटेरों के एक गिरोह ने उसके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी थी. यह घटना तब से एक रहस्य बनी हुई है क्योंकि पुलिस को अभी तक इस मामले में कोई सफलता नहीं मिली है।

Related Articles

Back to top button