Jorhat

जयपुर : अय्याशी के इस अड्डे पर शबाब से लेकर कबाब तक का इंतज़ाम, कैसिनों के साथ हसीनों का कॉकटेल

जयपुर पुलिस ने एक रिसॉर्ट (Resort) पर छापा मारकर एक ऐसी हाई फाई पार्टी (Hi Fi Party) का पर्दाफाश किया जहां ड्रग्स (Drugs) डांस बार (Dance Bar) के साथ कैसिनों (Casino) का भी था इंतज़ाम।

2022 अगस्त 23/PRJ न्यूज ब्यूरो :

रिसॉर्ट में इकट्ठा हुए थे देश भर से कैसिनों के शौकीन, पार्टी का हिस्सा बनने के लिए दो लाख रुपये की एंट्री फीस

ड्रग्स , डांस बार और फिर तीन पत्ती (Teen Patti) का मनमुताबिक दांव, किसी भी पार्टी में इन तीनों चीज़ों का कॉकटेल (Cocktel) कितना दिलकश होता है, ये वही बता सकता है जिसे इन तीनों ही चीजों में जबरदस्त ढंग से दिलचस्पी हो। आमतौर पर ये तीनों चीजें एक ही छत के नीचे पाने के शौकीन विदेश चले जाते हैं और अपना शौक पूरा करते हैं।

ऐसे में शौकीन लोगों को अगर ये सब कुछ देश के ही भीतर कहीं हासिल हो जाए बेशक उसके लिए कुछ जेब ढीली करनी पड़े तो क्या लोग ऐसा करेंगे। बिलकुल करेंगे। बल्कि करते ही हैं, क्योंकि अगर ऐसा नहीं होता तो जयपुर के जयसिंहपुरा खोर में सायपुरा बाग रिसोर्ट से वो तस्वीरें सामने नहीं आती जिसमें देश के अलग अलग हिस्सों के शौकीन इकट्ठा नज़र आए।

असल में जयपुर में एक बेहद हाई फाई पार्टी का पर्दाफाश हुआ, जहां ड्रग्स डांस बार और कैसिनों तीनों ही चीजों का इंतज़ाम किया गया था। सबसे हैरानी की बात ये है कि इस पार्टी में मेहमानों का दिल खुश करने के लिए दिल्ली और नेपाल तक से लड़कियां बुलवाई गईं थीं, जो लाखों के पैकेज पर दो दिन के लिए जयपुर पहुँची थीं।

पार्टी का हिस्सा बनने के लिए दो लाख रुपये की एंट्री फीस

Jaipur Crime: जयपुर के जयसिंहपुरा खोर के रिसॉर्ट पर दो दिन के लिए यानी शनिवार और रविवार को शौकीनों की महफिल सजी थी। इस महफिल में शामिल होने के लिए हरेक से कम से कम दो लाख रुपये बतौर फीस ली गई। और इस फीस के एवज में न सिर्फ एक ही छत के नीचे ड्रग्स डांस बार और कैसिनों का इंतज़ाम किया गया था बल्कि उन सभी के लिए खाने पीने के साथ साथ रहने का भी इंतज़ाम किया गया था।

जयपुर पुलिस के एडिश्नल डीसीपी क्राइम के मुताबिक इस हाई फाई पार्टी का हिस्सा बनने के लिए हरियाणा, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक, तेलंगाना और महाराष्ट्र समेत देश के अलग अलग हिस्सों से लोग आए थे। और इस पार्टी का अरेंजमेंट किया था मेरठ के रहने वाले मनीष शर्मा ने। जो पहले नेपाल में ऐसी पार्टियों में शिरकत करने जाया करता था। और उन्हीं पार्टियों में जाने वाले मेहमानों के संपर्क में था। लिहाजा उसने जयपुर में ऐसी ही पार्टी का इंतज़ाम किया जिसकी प्लानिंग दो महीने पहले से की जा रही थी।

पुलिस के मुताबिक इस पार्टी की आड़ में आयोजक लड़कियों के ज़रिए ताश के खेल में बेइमानी करवाते थे और मोटा मुनाफा कमाते थे।

दो दिन के लिए लड़कियों से किया गया था पांच लाख का कांट्रेक्ट

Jaipur Crime : बताया जा रहा है कि इस पार्टी का इनविटेशन कॉल, मेल और सोशल मीडिया के जरिए भेजा जाता था। और कैसिनों के खेल के दौरान दिल्ली और नेपाल से पांच लाख रुपये के कॉन्ट्रैक्ट पर लाई गई लड़कियों के पास मौजूद इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के जरिए जुआ खेलने वालों को चूना लगाती थीं।

पुलिस ने जब इस रिसॉर्ट पर छापा मारा तो वहां 13 लड़कियों के साथ साथ दो दर्जन से ज़्यादा लोगों को गिरफ्तार किया। जो या तो जुआ खेल रहे थे या फिर ड्रग्स के नशे में चूर होकर डांस बार का लुत्फ उठा रहे थे।

पुलिस के मुताबिक छापे के दौरान कैसिनों की सात टेबल पर पांच हज़ार, दस हज़ार, 50 हज़ार और एक लाख के क्वाइन भी मिले। जिनसे महफिल में शामिल जुआरी अपनी अपनी बाज़ी में दांव लगा रहे थे।

Related Articles

Back to top button