Bihar

JDU MLA:तेजस राजधानी एक्सप्रेस में गोपाल मंडल की शर्मनाक हरकत, ट्रेन में अंडरवियर में घूमे,यात्रियों ने जताया एतराज!

2021 सितम्बर 03/PRJ News ब्यूरो पटना :

नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (JDU) के विधायक गोपाल मंडल की एक शर्मसार करने वाली हरकत सामने आई है। वे गुरुवार रात पटना (राजेन्द्र नगर) से नई दिल्ली जा रही 02309 तेजस राजधानी एक्सप्रेस में सफर कर रहे थे। इस दौरान वे ट्रेन में सिर्फ बनियान और अंडरवियर में टहलते दिखे। यात्रियों ने कड़ी आपत्ति जताई तो उनसे गाली-गलौज करने लगे।

विधायक ने चलती ट्रेन में खूब हंगामा किया। यात्रियों की शिकायत पर ट्रेन में एस्कॉर्ट कर रही RPF की टीम मौके पर पहुंची। समझाने के बाद विधायक अपने A-1 कोच के कूपे में चले गए।

टॉयलेट से लौटे तो कपड़े उतरे हुए थे
विधायक गोपाल मंडल और उनके साथी सीट नंबर 13, 14 और 15 पर सफर कर रहे थे। वे टॉयलेट से लौटे तो सिर्फ बनियान और अंडरवियर में थे। इस पर 22-23 नंबर सीट पर बैठे यात्री प्रह्लाद पासवान ने आपत्ति जताई। पासवान अपने परिवार के साथ थे। उन्होंने कहा कि यहां महिलाएं भी बैठी हैं ऐसे में आपको मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए। इस पर विधायक ने गलती मानने की बजाय बहस शुरू कर दी।

पहले भी चर्चा में रहे हैं गोपाल मंडल
RPF के एक अधिकारी ने बताया कि प्रह्लाद ने लिखित शिकायत नहीं की है। गोपाल मंडल अपने कारनामों के लिए पहले भी चर्चा में रहे हैं। हाल ही में इन्होंने बिहार के डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद पर अवैध उगाही करने का आरोप लगा दिया था, फिर कुछ दिन बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्हीं डिप्टी CM को आई लव यू कहते नजर आए थे।

Related Articles

Back to top button