Jorhat

JORHAT : असम लोकसेवा आयोग परीक्षा के नतीज़ों से जोरहाट में हर्ष

पिता के नक्शे कदम पर चली डीसी अशोक बर्मन की पुत्री, अंशुल शर्मा ने साधा लक्ष्य

2022 अक्टूबर 22 / PRJ न्यूज़ ब्यूरो,जोरहाट:

असम लोकसेवा आयोग के शनिवार को  घोषित नतीजों में शहर के विभिन्न इलाकों से खुशी की खबर आई। इनमें सबसे पहला नंबर जोरहाट के पहले घर डीसी आवास का था। जिला उपायुक्त अशोक कुमार बर्मन की सुपुत्री राजलक्ष्मी बर्मन ने 58 वां रैंक हासिल कर एसीएस में सफलता हासिल की है।

पिता के नक्शे कदम पर चलने वाली राजलक्ष्मी की इस सफलता से आज पूरे महकमे में खुशी देखी गयी। वहीं दूसरी तरफ शहर के युवा अंशुल शर्मा ने भी आज नतीज़ों में सफलता हासिल की। अंशुल का चयन असम पुलिस सेवा में हुआ है। वह राजामैदाम रोड स्थित सागर होटल के मालिक सत्यनारायण शर्मा (सत्तू) का पुत्र है।

वही जोरहाट  के वासिंदा रहे (अब गौहाटी में रह रहे हैं) श्री ओम प्रकाश गुप्ता की बेटी डॉक्टर (श्रीमती) प्रियंका कश्यप ने एसीएस फाइनल परीक्षा में 13वीं स्थान प्राप्त करते हुए सफलता अर्जन की हैं।

मालूम हो कि हाई कोर्ट के निर्देश के बाद एपीएससी के नतीजें आज घोषित किए गए। अंशुल दिल्ली में यूपीएससी की तैयारी कर रहा था। इस बीच उसने एपीएससी में सफलता हासिल कर अपनी मेधा का परिचय दिया है। जोरहाट एयरफोर्स स्कूल से पढ़ाई करने वाला अंशुल सिविल इंजीनियरिंग में बीटेक की डिग्री हासिल कर चुका है।

Related Articles

Back to top button