Uttar Pradesh

लेडी कांस्‍टेबल प्रियंका को अब मुंबई से मिलने लगे ऑफर, कहा-मैं ठीक हूं, अब कोई दिक्‍कत नहीं !

2021 सितम्बर 16/ PRJ News ब्यूरो :

सोशल मीडिया पर ट्रोल से परेशान होकर इस्तीफा देने वाली महिला आरक्षी प्रियंका मिश्रा ने वर्दी, किट और 1.52 लाख रुपये जमा करा दिए हैं। यह जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने एकाउंट पर वीडियो अपलोड करके दी। साथ ही यह भी लिखा कि किसी से कोई शिकायत नहीं है। वहीं दूसरी तरफ प्रियंका मिश्रा के पास मुंबई से म्यूजिक एलबम में काम करने के लिए फोन आना शुरू हो गए हैं। हालांकि अभी इस बारे में उन्होंने कोई फैसला नहीं लिया है।

सोशल मीडिया पर वर्दी में रिवाल्वर लेकर वीडियो वायरल करने के बाद सुर्खियों में आईं प्रियंका मिश्रा सिपाही को लाइन हाजिर किया गया था। उसके बाद उन्होंने इस्तीफा दिया था। उनका इस्तीफा स्वीकार करने के बाद उन्हें ट्रेनिंग में खर्च हुई रकम जमा कराने का नोटिस दिया गया था। प्रियंका ने मंगलवार को किट और 1.52 लाख रुपये जमा करा दिए।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो अपलोड किया। जिसमें यह जानकारी दी। साथ ही लिख कि राधेde राधे मैं ठीक हूं और मुझे अब कोई समस्या नहीं है। बस जो लेटर में लिखा कि महिला से बात की गई और घरवालों से बात की गई ऐसा कुछ नहीं किया गया है। मुझे सीधे लेटर दे दिया गया। आपका त्यागपत्र स्वीकार किया जाता है लेकिर फिर भी जो किया गया ठीक है। सब कह रहे हैं कि कोर्ट जाके वापस जॉब में आ सकती हैं लेकिन मैं अब कुछ नहीं करना चाहती। जिन्होंने मुझे सहयोग किया उसके लिए बहुत धन्यवाद। अब मैं आगे कोई कार्रवाई नहीं चाहती हूं।

इस्तीफा देने और स्वीकार होने के बाद प्रियंका मिश्रा के इंस्टाग्राम पर फालोअर्स लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जानकारी मिली है कि मुंबई से कुछ लोगों ने फोन करके उनसे म्यूजिक एलबम में काम करने की बात भी है। हालांकि उन्होंने अभी किसी से हां नहीं किया है। सभी से यही कहा है कि पहले अपने परिजनों से इस संबंध में बात करेंगी।

Related Articles

Back to top button