Assam

गुवाहाटी : मुख्य आरोपी आकाश चौधरी ने बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या की बात कबूली !

2021 अक्टूबर 29/ PRJ News ब्युरो,असम :

गुवाहाटी : बेलतला  में बुजुर्ग दंपति की हत्या मामले के मुख्य आरोपी आकाश चौधरी ने गुरुवार रात पुलिस पूछताछ में हत्या की बात कबूल कर ली। आकाश दास के कबूलनामे के संबंध में पुलिस की ओर से और कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

मुख्य आरोपी आकाश से संयुक्त पुलिस आयुक्त की मौजूदगी में फिर से वशिष्ठ थाने में पूछताछ की जाएगी। आकाश की पत्नी पुटु दास को भी शुक्रवार को वशिष्ठ थाने लाया गया है. इसके बाद पूरी घटना के खुलासे की संभावना जताई जा रही है।

असम के मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा ने भी बुधवार को मृतक बुजुर्ग दंपति के आवास का दौरा किया और परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत की। उन्होंने आश्वासन दिया कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी और जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा।

26 अक्टूबर को बुजुर्ग दंपति के कार्यवाहक आकाश चौधरी को गिरफ्तार किया गया था। उनकी पत्नी को भी नोनी गोपाल बरुआ और मीना बरुआ की हत्या के संदेह में हिरासत में लिया गया था। इसके अलावा, दो अन्य संदिग्धों सत्येंद्र सिंह और परेश चौधरी को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। सिंह सोमवार की रात पीड़ितों के आवास पर मौजूद थे।

बुधवार को गुवाहाटी पुलिस ने बुजुर्ग-दंपति की हत्या के मामले में दो और लोगों को भी हिरासत में लिया। बंदियों की पहचान बुद्धदेव उर्फ ​​बाबुल और जून सैकिया के रूप में हुई है। फिलहाल दोनों से दिसपुर थाने में पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button