Assam

बॉयफ्रेंड” के साथ भागी शादीशुदा महिला, पति ने असम के धुबरी में 4 के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया !

मंतेश्वर रॉय (38) के रूप में पहचाने जाने वाले पति ने अपनी प्राथमिकी में आरोप लगाया कि उसकी पत्नी मोनिका बाला रॉय (24) अपने दो साल के बेटे के साथ भाग गई और 35, 000 रुपये नकद और अन्य कीमती सामान ले गई।

2021 सितम्बर 30/ PRJ News ब्यूरो, असम:

असम के धुबरी जिले में महिला के अपने प्रेमी के साथ भाग जाने के बाद एक पति ने चार लोगों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पति की पहचान धुबरी जिले के अगोमनी थाना अंतर्गत पावरचारा गांव के मंतेश्वर रॉय (38) के रूप में हुई है, जिसने अगोमोनी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. उसने अपनी प्राथमिकी में आरोप लगाया कि उसकी पत्नी मोनिका बाला रॉय (24) अपने दो साल के बेटे के साथ भाग गई और 35, 000 रुपये नकद और अन्य कीमती सामान ले गई।

हालांकि पति को शक था कि चार लोगों ने उसकी पत्नी का अपहरण कर लिया है। प्राथमिकी में उन्होंने सुजीत उर्फ लड्डू, हेमंत रॉय, वेद रॉय और मंतोष रॉय पर पत्नी के अपहरण का आरोप लगाया है. इस बीच पति ने अपनी पत्नी से जल्द से जल्द घर वापस आने की गुहार लगाई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। पहले सच्चा प्यार अंधा होता है! यह एक हिंदू लड़की और मुस्लिम युवक के प्रेम प्रसंग में सच हो सकता है। यह जोड़ा असम के नलबाड़ी का रहने वाला है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की हाल ही में अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी जिसके बाद उसके परिवार ने लड़के के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था। शिकायत के आधार पर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने और अपहरणकर्ता को छुड़ाने के लिए लड़के के घर पहुंची. लेकिन जब पुलिस पहुंची तो उन्हें अप्रत्याशित स्थिति का सामना करना पड़ा। नई दुल्हन ने स्पष्ट रूप से कहा कि वह लड़के के साथ उसकी इच्छा के अनुसार भाग गया। उसने दावा किया कि उन्होंने लगभग आठ साल पहले संबंध विकसित किए थे।

उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वह किसी भी सूरत में घर नहीं लौटेंगी। उसके रुख के कारण, पुलिस शिकायत के अनुसार कोई कार्रवाई किए बिना अपने स्थान पर लौट आई। दूसरी ओर, अपना नाम मजनूर बताने वाले लड़के ने दावा किया कि लड़की और वह हाई स्कूल में सहपाठी थे। “हम 2013 में एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। हम एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। वह जानती है कि मैं एक मुस्लिम हूं,” उन्होंने दावा किया कि उनकी पत्नी के परिवार ने उनके खिलाफ झूठा मामला दर्ज किया था। “वह जिला अदालत के सामने से आई थी। मैंने उसका अपहरण नहीं किया। वह एक शिक्षित लड़की है। वह स्नातक है।

Related Articles

Back to top button