Assam

असम: नागांव पुलिस ने 6 साल की बच्ची की हत्या के आरोप में 3 नाबालिगों को किया गिरफ्तार

2021 अक्टूबर 21/ PRJ News ब्युरो, असम:

घटना के 24 घंटे के भीतर, नागांव पुलिस ने बुधवार (20 अक्टूबर) को नाबालिग लड़की की हत्या के मामले में 8 से 11 साल की उम्र के तीन नाबालिगों और एक वयस्क को गिरफ्तार किया, जिन्होंने उनके साथ अश्लील क्लिप देखने से इनकार कर दिया था।

असम के नगांव जिले में मंगलवार को तीन नाबालिगों ने अपने साथ वयस्क सामग्री देखने से इनकार करने पर एक 6 वर्षीय नाबालिग लड़की की कथित तौर पर हत्या कर दी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार को कलियाबोर इलाके में एक पत्थर की खदान में बने शौचालय में बच्ची का शव मिला था.

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता के घर के पास रहने वाले तीनों किशोर पोर्न एडिक्ट हैं।

कथित तौर पर, मंगलवार को उन्होंने पीड़िता को पत्थर की खदान में ले जाने का लालच दिया, जहां उन्होंने उसे उन क्लिप को देखने की कोशिश की। जब उसने मना किया तो उन्होंने उसे पत्थरों से मार डाला।

बुधवार को पुलिस ने 8 से 11 साल के तीन नाबालिगों और एक वयस्क को गिरफ्तार किया, जो तीन किशोरों में से एक का पिता है।

पुलिस ने आरोपी का अश्लील क्लिप से भरा फोन भी जब्त कर लिया है।

“मिस्सा, कलियाबोर में 6 साल की बच्ची की दुर्भाग्यपूर्ण हत्या 24 घंटे के भीतर हल हो गई। 3 किशोर, 1 वयस्क गिरफ्तार। 8 से 11 वर्ष की आयु के आरोपी पोर्न एडिक्ट हैं जो एक नृशंस अपराध की साजिश और भीषण निष्पादन में सक्षम हैं। ऐसा लगता है कि यह आत्मनिरीक्षण और सामाजिक हस्तक्षेप का समय है, ”नागांव पुलिस ने बुधवार को ट्वीट किया।

नगांव के पुलिस अधीक्षक आनंद मिश्रा ने एक ट्वीट में लिखा, “पारिवारिक / सामाजिक हस्तक्षेप और बच्चों को संस्थागत मार्गदर्शन इन 4 युवा जीवन को बचा सकता था। 1 खोया जीवन, 3 जीवन के लिए खोया। यह हम में से किसी के साथ या हमारे आसपास किसी के साथ भी हो सकता है। यदि हमारी आने वाली पीढ़ियां सामाजिक-नैतिक मानकों पर विफल होती हैं, तो जिम्मेदारी हम पर बहुत अधिक है।”

Related Articles

Back to top button