Assam

मारवाड़ी युवा मंच की नगांव समृद्धि शाखा ने लगाया रक्तदान शिविर

2023  जून 12/ PRJ न्यूज़ ब्यूरो:

मारवाड़ी युवा मंच, नगांव समृद्धि शाखा ने आज से शुरू हो रहे राष्ट्रीय कार्यक्रम मंच रक्तदान अभियान में भाग लेते हुए 11 जून 2023 रविवार को रक्तदान दिवस के उपलक्ष्य में एक रक्तदान शिविर का आयोजन हैबरगांव स्थित जीडी अस्पताल मे किया।सुबह 10 बजे से साए 4 बजे तक चले इस कैंप में रक्त दाताओं के जरिए कुल 30 यूनिट रक्त संग्रह किया गया।

शिविर में 34 Bn CRPF के कमांडेंट सुखवीर सिंह एवं उनके साथ कुछ जवानों ने भी उपस्थिति दर्ज कराई I इस दौरान जीडी अस्पताल की तरफ़ से विनोद मोर,मारवाड़ी समेलान के अध्यक्ष प्रदीप सोभासारिया, तेरापंथ युवक परिषद के अध्यक्ष विवेक बोरड़ के साथ मंच की प्रांतीय इकाई की तरफ से विवेक तोदी,अरुण नागरका,पंकज गाडोदिया के साथ समृद्धि शाखा की सलाहकार निर्मला आलमपुरिया के अलावा और भी कई वरिष्ठ जन उपस्थित रहे।रक्तदान शिविर की संयोजिका रितिका मोर तथा सह संयोजिका पूजा केजरीवाल के प्रयासों से ही यह कार्यक्रम सफल हो पाया।

इस अवसर पर समृद्धि शाखा की काफी मात्रा में सदस्य उपस्थित थी। अध्यक्ष हीरा गाड़ोदिया एवं सचिव निमिषा अग्रवाल ने कैंप की सफलता हेतु सभी सदस्यों एवं रक्त दाताओं को धन्यवाद दिया है।

Related Articles

Back to top button