Bihar

सीवान में समाजवादी जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष को गोलियों से भूना, 10 से अधिक अपराधियों ने घेरकर की अंधाधुंध फायरिंग

2021 सितम्बर 16/ PRJ News ब्युरो,पटना:

बिहार में बेलगाम बदमाशों ने सीवान में फिर दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया है। समाजवादी जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जुल्फिकार अली भुट्टो को गोलियों से छलनी कर दिया। बसंतपुर थाना क्षेत्र के सामपुर बाजार स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय से जानकी नगर जाने वाली सड़क पर गुरुवार की देर शाम  वारदात हुई। शेखपुरा निवासी जुल्फिकार अली भुट्टो की हत्या की खबर से खलबली पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। फिलहाल अपराधियों का कोई सुराग नहीं लग सका है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

बताया जाता है कि जुल्फिकार अली भुट्टो सामपुर बाजार में खड़े थे। वहां से उन्हें घर के लिए निकलना था। जैसे ही वे जानकी नगर जाने वाली सड़क पर पहुंचे कई बाइक पर सवार अपराधियों ने अचानक घेर लिया और दनादन गोलियां दागने लगे। बताया जाता है कि जुल्फीकार अली भुट्टो के शरीर में करीब 15 गोलियां लगी हैं।

इस हमले के बाद जुल्फिकार गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गए। और कुछ ही देर बाद घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। जुल्फिकार की हत्या की जानकारी पूरे जिले में जंगल की आग की तरह फैल गयी। देखते-देखते उनके सैकड़ों समर्थक घटनास्थल पर पहुंच गए। घटनास्थल पर जुटे लोगों ने बताया कि पांच बाइक पर सवार होकर लगभग 10 से अधिक अपराधियों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है।

करीब छह साल पूर्व हुई थी भाई मिन्हाज की हत्या

मिली जानकारी के अनुसार करीब 2015 में जुल्फिकार अली भुट्टो के भाई मिन्हाज की भी हत्या कर दी गयी थी। हत्या का इल्जाम शेखपुरा गांव के ही राजा खां पर लगाया गया था। इस घटना के कुछ महीनों बाद ही राजा खां की भी लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इधर जुल्फिकार अली भुट्टो की हत्या की खबर घरवालों के सुनते ही उनपर दूखों का पहाड़ टूट गया।

Related Articles

Back to top button