Jorhat

JORHAT: मारवाड़ी युवा मंच जोरहाट ग्रेटर व लियो हेरिटेज के आयोजन में दिखे डांडिया के नवरंग

2022 अक्टूबर 03 / PRJ न्यूज़ ब्यूरो,जोरहाट :

राज्य के अन्य जिलों की तरह जोरहाट में भी शारदीय नवरात्र पर लगातार आयोजित हो रहे पारंपरिक डांडिया कार्यक्रम में लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है। इस क्रम में मारवाड़ी युवा मंच जोरहाट ग्रेटर व लियो क्लब ऑफ जोरहाट हेरिटेज के संयुक्त सौजन्य से शनिवार को नवरंग-ए-डांडिया कार्यक्रम का सफल आयोजन हुआ।

नगर के गराली स्थित होटल राजपुताना लॉग-इन में शाम छह बजे से शुरू हुए कार्यक्रम के दौरान डीजे संजीव दास की धुनों पर युवा थिरकते नजर आए। वहीं पारंपरिक वेशभूषा में पहुंची महिलाएं व युवतियां सभी के आकर्षण का केंद्र रही। कार्यक्रम में आयोजक मायुमं ग्रेटर व लियो हेरिटेज की तरफ से आकर्षक पुरस्कारों की व्यवस्था भी की गई थी, जिसका कार्यक्रम के समापन पर वितरण किया गया। पुरस्कारों के क्रम में बिट ब्लास्ट को बेस्ट ग्रुप, निशा लाखोटिया को बेस्ट सोलो डांस, हर्षिता बाहेती को बेस्ट किड्स, मोस्ट एनरजेटिक परफॉर्मर बोनकी आइच व कृृष्णा सोमानी को बेस्ट डांसर चुना गया।

इसके अलावा किड्स केटेगरी में निशिता मालानी, हीर माहेश्वरी, सनवी माहेश्वरी, वंशिका अग्रवाल व केशव बाहेती को भी पुरस्कार प्रदान किए गए। डांडिया कार्यक्रम में प्रिया गट्टाणी ने निर्णायक की भूमिका अदा की। इधर नवरंग-ए-डांडिया के सफल आयोजन पर मायुमं ग्रेटर शाखा के अध्यक्ष निर्मल मालानी एवं हेरिटेज की अध्यक्षा प्रेरणा चौधरी ने मुख्य प्रायोजक जय कृृष्णा ज्वेलर्स एंड कंपनी के अलावा कार्यक्रम संयोजक किशन रतावा, स्मृति बाहेती, प्रियंका अग्रवाल, हर्षिता बेड़िया, यश धानुका, भरत सराफ, मोहित शर्मा सहित सभी सदस्यों का आभार जताया।

Related Articles

Back to top button