Education

Physics Wallah के टीचर को लाइव क्लास में स्टूडेंट ने चप्पल से पीटा

2023/Oct/06 PRJ News Bureau

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराने वाले फेमस कोचिंग सेंटर (Physics Wallah) का है. इसके जरिये एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इस वीडियो में कोचिंग सेंटर के ड्रेसकोड में दिख रहा एक स्टूडेंट टीचर को चप्पलों से पीटता नजर आ रहा है. इस अजीबोगरीब वीडियो में टीचर के साथ की जा रही बदसलूकी को देख सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

लाइव क्लास में टीचर से मारपीट का मामला

दरअसल, इस घटना के दौरान टीचर लाइव क्लास में पढ़ा रहे थे. इस दौरान कोचिंग सेंटर के ड्रेस पहने एक स्टूडेंट उनके पास आता है और वह टीचर के साथ मारपीट (Physics Wallah Viral Video) करने लगता है. यह दृश्य देखकर टीचर हैरान नजर आ रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि अचानक हुई इस घटना से हैरान टीचर पिटाई से बचने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन स्टूडेंट लगातार उसके साथ हाथापाई कर रहा है.

 

मारपीट की वजह का पता नहीं

हालांकि, यह अभी स्पष्ट नहीं है कि स्टूडेंट को क्लास के दौरान टीचर द्वारा कहे गए किस बात का बुरा लगा और जिससे वह इस हद तक गुस्से में आ गया कि उसने सबके सामने टीचर की पिटाई कर दी. इसके साथ ही यह अब तक यह भी पता नहीं चल पाया है कि आखिर यह वीडियो कोचिंग सेंटर के किस कोचिंग सेंटर का है.

 

Physics Wallah की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया

सूत्रों का कहना है कि एक शख्स ने क्लास के लाइवस्ट्रीम को रिकॉर्ड किया और इस घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया. जिसके बाद देखते ही देखते यह वायरल हो गया. हालांकि, इस घटना को लेकर अब तक Physics Wallah की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है.

 

Related Articles

Back to top button